साध्वी बोलीं- जो लोग कह रहे थे मोदी से कुछ नहीं होगा आज उनको मिर्ची लगी है

Lucknow
Suyash Mishra

लखनऊ। यह खुशी का वक्त है मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल के 6 सा पूरे कर लिए हैं। साल 2014 में देश में मोदी सरकार बनी, तब से लेकर आज तक ऐसे ऐसे कार्य किए गए कि विरोधियों का मुंह बंद हो गया। आज सभी विपक्षी दल तिलमिलाए हैं। उनके हांथों से राजनीतिक विरासत निकल रही है। हर तरफ मोदी मोदी की गूंज सुनाई दे रही है।

जिस नेहरू खानदान ने देश को 70 सालों तक लूटा। 2जी जैसे स्कैम करके देश को गर्त में पहुंचाने का काम किया आज वो लोग मोदी जी के सामने टिक नहीं रहे। नेहरू खानदान का वजूद खत्म होने को है। इसलिए ये लोग छटपटा रहे हैं। ये कहना है विश्व हिन्दू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची का।

साध्वी ने कहा कि कांग्रेस नेता गुलाम नवी आजाद ने कहा था कि जब तक कांग्रेस पार्टी का वजूद है तब तक 370 को बीजेपी हटा नहीं सकती। चाहे वह 200 साल तक ही राज क्यों न कर ले। वहीं एआईएमआईए चीफ अससुद्दीन आवैसी ने कहा था कि 5 साल में क्या कि​या अब क्या करेंगे हम देखेंगे। मसला सुप्रीम कोर्ट में हैं। बीजेपी 370 को हटा ही नहीं सकती। मैं चैलेंज कर रहा हूं। बीजेपी अपने वोटरों को धोखा दे रही है। 370 कहकर। 370 कहते कहते 302 हो गए मगर आइंदा ये लोग 5 साल के बाद 9 दो 11 हो जाएंगे। नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फाहरुख अब्दुल्ला ने कहा था कि मोदी साहेब क्या कर लेंगे। वह 370 की बात कर रहे हैं वह 10 बार भी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे तब भी 370 नहीं हटा पाएंगे।

साध्वी ने कहा कि जब 370 हटी तो ये लोग बौखला गए। इनको उम्मीद ही नहीं थी कि देश में कोई भी प्रधानमंत्री ऐसा करने की हिम्मत जुटा पाएगा। लेकिन जब मोदी जी ने साहस दिखाया तो इनके चहरों से लालिमा गायब हो गई।

साध्वी ने कहा कि जो लोग कहते थे कि अनुच्छेद 370, 35 ए को मोदी छू भी नहीं सकता। जम्मू कश्मीर के सीएम रह चुके अब्दुल्ला और महबूबता मुफ्ती कहती थी कि अगर ऐसा किया तो जम्मू कश्मीर जल उठेगा। छुओगे तो खुन खराबा हो जाएगा। अब जब अनुच्छेद 370 हट गया 35 ए भी खत्म हो गई और ये लोग कुछ भी नहीं कर सके तो आज भी ये लोग छटपटा रहे हैं।

साध्वी ने कहा कि मोदी सरकार के कार्य ऐतिहासिक हैं। चाहे वो राम मंदिर निर्माण हो, 3 तलाक के लिए कानून, सर्जिकल स्ट्राइक हो या फिर नोटबंदी सभी कार्य यादगार हैं। आगे भी ऐसे ही कार्य होती रहेंगे। साध्वी ने कहा कि नागरिकता संसोधन कानून आने वाला है। अब जो लोग कह रहे थे कि इन लोगों से कुछ नहीं होगा आज जब हो गया तो इन्हें मिर्ची क्यों लग रही है

साध्वी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 व 35 ए हटाने वाली व अयोध्या में भव्य श्रीराम ट्रस्ट की सौगात देकर देशहित में बड़े फैसले लेने वाली मोदी सकरार के सिवा कोई और सरकार नहीं है। 70 लाख युवा स्किल इंडिया से प्रशिक्षण लेकर अलग अलग जगहों पर काम कर रहे हैं। 2 करोड़ से ​अधिक आवास बनाए जा चुके हैं। लगभग 10 करोड़ से ज्यादा शौचालयों का निर्माण कराया जा चुका है।