“गर्वित पुण्य भागीदारी योजना” का शुभारंभ

Lucknow
  • “गर्वित पुण्य भागीदारी योजना” का शुभारंभ

दुनिया में तमाम ऐसे लोग हैं जो पुण्य कार्य करना चाहते हैं किंतु समय के अभाव के कारण या अपने व्यवसाय में व्यस्तता के कारण वे जनकल्याण अथवा पुण्य कार्यों की ओर ध्यान नहीं दे पाते और समय नहीं निकाल पाते लेकिन उनके मन में जनकल्याण का अथवा पुण्य की भागीदारी का हमेशा चिंतन रहता है।

भारत की संस्कृति में समाज की बात सबसे ऊपर की गई है चाहे वह पतंजलि का योग दर्शन हो अथवा कोई भी पुराण अथवा ग्रंथ यहां तक की भागवत गीता में भी भगवान श्री कृष्ण ने अर्जुन से कहा “हे अर्जुन जो कार्य समाज के विपरीत होगा वह तेरे अनुकूल कैसे होगा”। इसलिए सदैव समाज के अनुकूल और परमार्थ हेतु कार्य करते रहना चाहिए।

इन्हीं भावनाओं को विचार करते हुए गर्वित ने “पुण्य भागीदारी योजना” का शुभारंभ किया। इस प्रकल्प के अंतर्गत गर्वित द्वारा निर्मित ड्रीम प्रोजेक्ट में जो पुण्य की भागीदारी अर्जित करना चाहते हैं वह अपने किसी भी सगे संबंधी अथवा किसी भी नाम से प्रकल्प के किसी भी भाग को स्पॉन्सर कर सकते हैं। ज्ञात हो इस ड्रीम प्रोजेक्ट में शिव मंदिर एवं महालक्ष्मी शक्ति, ध्यान केंद्र, दो ट्री हाउस और दो वैदिक हाउस के अतिरिक्त भोजन कक्ष भोजनालय एवं सफाई कक्ष का निर्माण किया जाएगा। जिनमें किसी भी एक उप परियोजना खंड को पूर्ण अथवा आंशिक रूप से इस स्पॉन्सर किया जा सकता है। आप किसी भी रूप में सहायता कर सकते हैं।

इस कार्य को कानूनी जामा पहनाने के लिए बेंगलुरु के प्रसिद्ध वकील श्री रंगा स्वामी कानूनी सहायता देने को तैयार हो गए हैं। इस विषय में और अधिक जानकारी ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष विपुल लखनवी जी से 9969680093 पर प्राप्त की जा सकती है।