आवेदन की आखिरी तारीख कल, केंद्रीय मंत्रालयों और विभाग में सीधी भर्ती का आखिरी मौका

# ## Education

(www.arya-tv.com) कर्मचारी चयन आयोग (Staff Selection Commission) जल्द ही कंबाइंड हायर सेकेंड्री (Combined Higher Secondary (10+2) Level Examination or SSC CHSL 2021) एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को बंद कर देगा।

आयोग कल यानी कि 07 मार्च को इस परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो को बंद कर देगा। ऐसे में, जो उम्मीदवार इस परीक्षा के मााध्यम से भरे जाने वाले डीईओ,लोअर डिवीजन क्लर्क सहित अन्य पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं, वे फटाफट कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। बता दें कि इस पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 12वीं पास होना चाहिए। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर रजिस्ट्रेशन करना होगा।

इसके बाद, होमपेज पर, आवेदन करने के लिए एसएससी सीएचएसएल भर्ती परीक्षा लिंक पर क्लिक करें। अब अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें और आवेदन पत्र भरना शुरू करें। अब, जिस पद के लिए आप आवेदन करना चाहते हैं उसका चयन करना न भूलें और सभी महत्वपूर्ण दस्तावेज अपलोड करें। अब पंजीकरण शुल्क का भुगतान करें, यदि उल्लेख किया गया है और सबमिट पर क्लिक करें। सबमिट करने के बाद, आप भविष्य के संदर्भ के लिए फॉर्म की एक प्रति डाउनलोड कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *