Jhalak Dikhhla Jaa 11 के फाइनल में पहुंचीं Manisha Rani, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बांधे तारीफ के पुल

# ## Fashion/ Entertainment

(www.Arya Tv .Com) रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 अपने फाइनल की तरफ बढ़ रहा है. शो को उसके फाइनलिस्ट मिल गए हैं. वहीं, बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी भी फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही हैं. मनीषा को उनके फैंस से काफी सपोर्ट मिल रहा है. लोग उनके डांस को पसंद कर रहे हैं. सेलिब्रिटी भी मनीषा के डांस से इंप्रेस हैं. कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए मनीषा रानी की खूब तारीफ की है.

युवा टैलेंट की तारीफ
फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा रानी की तारीफ के पुल बांध दिए. डायरेक्टर भारत के युवाओं के टैलेंट की सराहनी की. विवेक अग्निहोत्री ने लिखा कि ‘मुझे भारत के युवाओं की सफलता देखकर बहुत खुशी होती है.’ डायरेक्टर ने मनीषा के बारे में बताया कि ‘इस युवा मिडिल क्लास लड़की को देखिए, जो बिहार के छोटे से कस्बे मुंगर से आई है.’

मनीषा रानी का फर्स्ट रियलिटी शो
विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा के करियर के स्ट्रगल के बारे में भी बताया. फिल्म निर्माता ने बताया कि 8 साल की उम्र में मनीषा के पैरेंट्स अलग हो गए थे. डायरेक्टर ने आगे लिखा कि मनीषा के कई जगह नौकरी करने के बाद उनकी किस्मत उन्हें मुंबई ले आई और मनीषा को डांस इंडिया डांस में आने का मौका मिला. लेकिन मनीषा, शो के पहले ही राउंड में बाहर हो गईं.

मनीषा ने नहीं मानी हार
डायरेक्टर ने आगे बताया कि मनीषा ने अपने टैलेंट को चैलेंज के तौर पर लिया, कड़ी मेहनत करके खुद को तैयार किया और आज 9 साल बाद ये युवा और टैलेंटेड लड़की, जिसका नाम मनीषा रानी है, झलक दिखला जा के फाइनल में है.