आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए घोषित किए स्पेशल मॉनसून ऑफर्स

Business
  • आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए घोषित किए स्पेशल मॉनसून ऑफर्स

(www.arya-tv.com)आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए स्पेशल मॉनसून ऑफर्स लाॅन्च किए हैं। ग्राहकों की जरूरतें सेहत और उनके कल्याण, फिटनेस, ग्रॉसरी, ऑनलाइन खान-पान का आदेश, मनोरंजन और रीडिंग से संबंधित हो सकती हैं। ‘आईडिलाइट्स मॉनसून मैजिक बोनांजा‘ नाम के इस ऑफर में ग्राहकों को एक्स्ट्रा डिस्काउंट और कैशबैक की सुविधा भी मिलेगी। कोविड-19 महामारी के दौर में ज्यादातर लोग ऑनलाइन ऑर्डर के जरिए अपनी जरूरत की चीजें मंगा रहे हैं। ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म और मोबाइल एप्लीकेशन आई मोबाइल के माध्यम से इन ऑफर्स और डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

फार्मेसी सेगमेंट में बैंक अपोलो हॉस्पिटल के साथ मिलकर डॉक्टर्स के टेलीकंसल्टेशन पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट दे रहा है, साथ ही प्रैक्टो के साथ टेलीकंसल्टेशन पर 40 फीसदी छूट और प्रेग्नेंसी और बेबी हेल्थ केयर सेगमेंट पर पेरेंटलेन पीआरओ के 3-6 महीने के सब्सक्रिप्शन पर 25 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। दवाओं की पर्ची के आधार पर ग्राहक अपने 1एमजी वॉलेट में 5 फीसदी कैशबैक और 18 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते हैं। इसी तरह फार्मा इजी पर आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारक 15 फीसदी कैशबैक ले सकते हैं। यह कैशबैक अधिकतम 900 का होगा और इसके लिए कम से कम 1200 की खरीद करना आवश्यक है।

ऑनलाइन फूड और ग्रॉसरी आइटम के सेगमेंट में बैंक ने ग्राहकों की बुनियादी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ऑफर पेश किया है। बिग बास्केट के जरिए शॉपिंग करने पर कम से कम मात्र 2500 की खरीद पर ग्राहक 150 का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। यह ऑफर सिर्फ मंगलवार को और एक कार्ड पर सिर्फ एक बार उपलब्ध होगा। पेटीएम मॉल के जरिए आवश्यक वस्तुओं की खरीद पर बैंक की ओर से 10 फीसदी कैशबैक दिया जा रहा है। इसके लिए कम से कम लेनदेन रू 1000 का करना होगा और कैशबैक 500 तक का होगा। जोमाटो पर इंटरनेट बैंकिंग और क्रेडिट कार्ड के जरिए 799 से अधिक का आर्डर करने पर ग्राहक 10 फीसदी का डिस्काउंट (अधिकतम 100) हासिल कर सकते हैं। इसी प्रकार ई-लर्निंग सेगमेंट में ग्राहक टॉपर पर 2 से 3 साल के सब्सक्रिप्शन पर 45 फीसदी तक का डिस्काउंट ले सकते हैं।

इसके अलावा अपग्रेड प्रोग्राम्स पर 10 फीसदी छूट और एक्स्ट्रा माक्र्स पर अतिरिक्त 15 फीसदी के डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है। लोगों के बेहतर स्वास्थ्य और उनके कल्याण को ध्यान में रखते हुए बैंक की ओर से फिट कोच की मेंबरशिप 1 महीने के लिए निशुल्क दी जा रही है। साथ ही, गोक्यूआईआई प्ले का 2 महीने फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इस प्लेटफाॅर्म पर स्वास्थ्य विशेषज्ञों के साथ ग्राहक योगासन, मेडिटेशन और फिटनेस से संबंधित टिप्स हासिल कर सकते हैं। साथ ही शिल्पा शेट्टी के सिंपल सोलफुल ऐप पर उपलब्ध सभी प्रीमियम कंटेंट पर ग्राहकों को 50 फीसदी की छूट भी मिलेगी।