नकदी व जेवर सहित हिंदू लड़की भगाया फिर धर्म परिवर्तन करा बहू बनाने की धमकी दी

# ## UP

(www.arya-tv.com)  अयोध्या जिले के कोतवाली गोसाईगंज क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है।मुस्लिम युवक न केवल हिंदू लड़की को एक लाख नगद व लाखों के जेवर के साथ लेकर हुआ फरार हो गया। इतना ही नहीं आरोपी के परिजनों ने धर्म परिवर्तन कराकर लड़की को बहू बनाने की भी दी।

मुकदमा दर्ज कर पांच लोगी की तलाश

मामला गोसाईगंज कस्बे के तेलियागढ़ ठंडी सड़क का सामने का है।लड़की के पिता ने जब मुस्लिम युवक के परिजनों से शिकायत किया तो धर्म परिवर्तन कर बहू बनाने की धमकी दिया। धर्म परिवर्तन मामले को देखते हुए कोतवाली पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर मुख्य आरोपी सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना एसएसआई देवेंद्र नाथ राय को सौंपी और लड़की व आरोपी युवक की तलाश में जुट गई।जिसे देर रात्रि मे बरामद कर लिया।

शिकायती पत्र में पीड़ित पिता का आरोप लगाया है कि गुरुवार को दिन के12बजे पड़ोसी मुस्लिम युवक मो0मेहताब पुत्र मो0वाहिद ने उसकी19वर्षीय लड़की को बहला फुसला कर गायब कर दिया।यही नही आरोपी लड़का मो0मेहताब ने सोने की चैन,चांदी का पायल,ब्रासलेट सहित एक लाख रुपये भी लूट लिया।

पीड़ित पिता को आरोपी के परिजनों ने गाली देकर घर से भगा दिया

मामले की शिकायत लेकर जब वह युवक के परिजनों के पास गया तो युवक के पिता मो0वाहिद ओर भाई मो0आलम,मो0आफ़ताब व मो0आजम ने मिलकर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए चाकू छुरी से लेकर जान से मारने की धमकी दिया और कहाकि हम लड़की को धर्म परिवर्तन करवाकर अपनी बहू बनायेगे।आरोपितों की धमकी से पीड़ित पिता सहित पूरा परिवार डरा व सहमा हुआ है।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

एसएचओ केके मिश्र के मुताबिक पीड़ित पिता की शिकायत पर मो0वाहिद,मो0वाजिद,मो0आजम,मो0आफ़ताब व मो0 आलम के खिलाफ मु0अ0स0278/22धारा34,504,506,392,363,366के तहत केस दर्ज कर लड़की व आरोपी को देर रात्रि में बरामद कर विधिक कार्यवाही की जा रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *