कोरोना से लखनऊ के पूर्व उपमहापौर की मौत, PGI में चल रहा था इलाज

Lucknow UP

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इससे मौते भी हो रही हैं। सोमवार को लखनऊ के पूर्व उपमहापौर अभय सेठ का निधन हो गया। अभय सेठ कोरोना वायरस से संक्रमित थे और उनका पीजीआइ में इलाज चल रहा था।

राजधानी में सोमवार को कोरोना के 36 नए मामले सामने आए हैं। इसमें एक डॉक्टर समेत रिजर्व पुलिस लाइन के 6 मरीज हैं। ऐसे ही सर्वोदय के नगर के पांच मरीज समेत विभिन्न इलाकों के हैं। ऐसे में अब शहर में 1314 कोरोना संक्रमित हो गए हैं। वयस्कों-बुजुर्गों को शिकार बना रहे खतरनाक वायरस ने बच्चों को भी नहीं बख्शा। राजधानी में बीते दिन यानी रविवार को पहली बार 10 वर्षीय बच्चे की कोरोना से मौत हो गई। इसका इलाज केजीएमयू में चल रहा था। वहीं, डीआइजी जेल समेत 53 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। 35 इलाकों के मरीजों में वायरस की पुष्टि होने पर हड़कंप है। आस-पड़ोस के लोग घबराएं हुए हैं।

डीआइजी जेल समेत 53 लोगों में कोरोना
रविवार को 53 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। इसमें डीआइजी जेल संजीव त्रिपाठी में कोरोना की पुष्टि हुई। उन्हें पीजीआइ भर्ती कराया गया। इसके अलावा केजीएमयू के डॉक्टर, कर्मी, पीजीआई-लोहिया संस्थान के कर्मी में वायरस की पुष्टि हुई है। वहीं, राजाजीपुरम के दो, हुसैनगंज के दो, एलडीए कॉलोनी के दो, आलमबाग के तीन, महबूबगंज के एक, सर्वोदयनगर के एक, गोमतीनगर में तीन, सुभाष मार्ग में एक, डालीगंज में एक, कश्मीरी मोहल्ला में एक, जानकीपुरम में तीन, इन्दिरानगर में छह, अमौसी में एक, तेलीबाग में एक, निरालानगर में एक, सीतापुर रोड के दो, राजेंद्रनगर में एक, रायबरेली रोड के एक, कल्याणपुर में एक, वृन्दावन योजना में दो, रश्मि खंड में एक महानगर में एक, इन्द्रपुरी कॉलोनी में एक, दुबग्गा में एक, पारा रोड का एक ,अलीगंज में दो, एल्डिको रायबरेली रोड का एक, मानक नगर का एक, ओमेक्स सिटी का एक, नाका में दो, अवध विहार में दो, रिजर्व पुलिस लाइन में एक, आशियाना में एक, चौक में एक रोगी मिला था।