BJP: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने ओबीसी मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में की शिरकत

Kanpur Zone UP

(www.arya-tv.com) यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को कानपुर पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा ओबीसी मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की। बैठक में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह भी शामिल हुए। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारत माता की जय तेजी से बोलिए, क्योंकि 80 में से केवल 80 सीटें जीतनी हैं। नरेंद्र कश्यप जी आपने पिछड़ों को पार्टी से जोड़ने का काम किया है। इस वक्त पिछड़ा वर्ग मोर्चा बहुत फायदे में हैं। उन्नाव के राम चंद्र प्रधान एमएलसी का नाम लेकर बोले।

उन्होंने आगे कहा कि पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ होता था लेकिन प्रकाश पाल और उनके सहयोगी ने इसे मोर्चा का नाम दिलाया। यूपी की राजनीति ओबीसी केंद्रित हो चुकी है। परिवार को ओबीसी माना जाता था उनकी बेचैनी बढ़ गई है। पिछड़ों को बधाई, जिन्होंने नरेंद्र मोदी को विश्व का सबसे लोकप्रिय पीएम बनाया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि जो लोग देश को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, उनकी जगह जेल में है।

2024 में पीएम बनाए मोदी को
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि 2024 के लिए हमारा दायित्व है कि पीएम बनाए मोदी को। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी के साजिश खिलाफ चल रही हैं। एक एक वोट पिछड़ों का बीजेपी को मिले, 10 से 100 पिछड़ों को हर बूथ पर खड़ा करें आप लोग। साल 2024 में 400 से ज्यादा सीटों से सरकार बनाए। जो दल 73 जीत सकता है वो 80 सीटें भी जीत सकता है। यादव जितना जातिवादी है उतना राष्ट्रवादी भी है।

लंदन में खालिस्तानियों ने किया तिरंगे का अपमान, ब्रिटिश हाई कमिश्नर को किया गया तलब

केशव प्रसाद ने कहा कि बहुसंख्य मतदाता कमल का बटन दबाएगा। सबका समर्थन और आशीर्वाद हमें मिल रहा है। कांग्रेस ने 60 साल से ज्यादा राज किया, 60 साल से ज्यादा बीजेपी करने जा रही है। नरेंद्र मोदी ने उसकी नींव डालने का काम कर दिया है। राष्ट्र की सेवा की सबका साथ सबका विकास के साथ।

संविदा कर्मियों को भी दिया जाएगा ओबीसी आरक्षण
उन्होंने कहा कि सपा की कार्यसमिति में कहा गया कि 50 सीट जीतेंगे। 50 में से 0 हटा लीजिए। 5 भी आ जाए तो बहुत बड़ी बात है। ओबीसी मोर्चा की जिम्मेदारी है कि 80 में से 80 लाएंगे। संविदा कर्मियों को भी ओबीसी आरक्षण दिया जाएगा। पिछड़ा वर्ग आयोग के जो अध्यक्ष होंगे। उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया जायेगा।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में 2017 के मुकाबले 2024 में कांग्रेस का और ज्यादा बुरा हाल होने वाला है। सरकार ने इस बार बजट में किसानों के बिजली के बिल माफ करने की व्यवस्था की है और निजी नलकूपों का जो भुगतान होगा वह सरकार करेगी। सपा मुखिया अखिलेश यादव का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि एक परिवार को ही पहले ओबीसी का प्रतिनिधित्व करने वाला माना जाता था।

Leave a Reply