लॉकडाउन में ग्राहकों ने हमारी सहज-सरल और सुरक्षित डिजिटल सेवाओं को किया बहुत पसंद

Business

(www.arya-tv.com)लॉकडाउन के महत्वपूर्ण समय के दौरान येस बैंक द्वारा शुरू किए गए डिजिटल समाधानों की लोगों ने व्यापक रूप से सराहना की, क्योंकि इन डिजिटल साॅल्यूशन की वजह से लोग कोविड-19 के कारण उपजे हालात में भी अपने घरों के आराम से सुरक्षित और आसान तरीके से बैंकिंग संबंधी कामकाज जारी रखने में सफल रहे।

येस बैंक के ग्लोबल हैड – रिटेल बैंकिंग राजन पेंटल ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान हमारे डिजिटल उत्पादों को लेकर ग्राहकों की प्रतिक्रिया बहुत उत्साहजनक रही। उनका सकारात्मक समर्थन हमारे जमा आधार में धीरे-धीरे होने वाली वृद्धि में नजर आता है। हम इस तेजी से बदलती दुनिया में अपने ग्राहकों का समर्थन करने के लिए और अतिरिक्त प्रयास करना जारी रखेंगे।

बैंक के दो प्रमुख उत्पाद जो जनता को बहुत लाभान्वित करते हैं, वे हैं खुदरा ग्राहकों के लिए डिजिटल पर्सनल लोन और डिजिटल बचत खाता खोलना। डिजिटल बचत खाते की खूबी यह है कि इसमें ग्राहकों को उच्च ब्याज दर मिलती है, जबकि डिजिटल पर्सनल लोन के माध्यम से फाइनेंस तक ग्राहकों की पहुंच बेहद आसान हो जाती है और यह सारे कामम वे अपने घरों की सुविधा से पूरे कर सकते हैं।

एफडी के आधार पर डिजिटल ओवरड्राफ्ट, डिजिटल ‘लोन इन सेकंड्स‘ और सेल्फ-सर्विस पोर्टल भी ऐसे डिजिटल प्रोडक्ट हैं, जो ग्राहकों को सहज और परेशानी मुक्त बैंकिंग की सुविधा प्रदान करते हैं।

इसके अलावा, बैंक के ग्राहक व्हाट्सएप बैंकिंग का आनंद लेते हैं, जो 24x 7 बैंकिंग सहायता और दर्जनों अभिनव समाधान प्रदान करता है। इसका मतलब यह है कि ग्राहक 60 उत्पादों और सेवाओं के लिए व्हाट्सएप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं – यहां तक कि प्रमुख सेवाओं के लिए भी शाखा में जाने की आवश्यकता नहीं होती।

समस्त सेवाओं को ग्राहकों की सुरक्षा को सबसे ऊपर रखते हुए डिजाइन किया गया है, और इस प्रयास के कारण ग्राहकों ने बैंक में अधिक से अधिक विश्वास जताया है।

हाल के दौर में बैंकिंग जरूरतों का विकास हुआ है, और हम ग्राहकों की सेवा करते हुए उन्हें ऐसे डिजिटल साॅल्यूशन प्रदान करते हैं, जिनकी सहायता से बैंकिंग सुविधाएं अब उनकी उंगलियों के टिप्स पर हैं। हम हर तरह से उनका समर्थन करने पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। आगे भी हम ऐसे सहज-सरल और अभिनव समाधान बनाना जारी रखेंगे, जिनकी सहायता से हमारे ग्राहक सहज और सुरक्षित तरीके से बैंकिंग सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *