दुर्गा पूजा जुलूस में दरोगा के बेटे को मारी गोली:गोरखपुर में डांस करने को लेकर हुआ विवाद

# ## Gorakhpur Zone

(www.arya-tv.com)गोरखपुर में गुरुवार की रात दुर्गा पूजा विजर्सन जुलूस में बवाल हो गया। डीजे पर डांस करने को युवकों के गुट में विवाद हो गया। इस दौरान बदमाशों ने रिटायर्ड दरोगा के बेटे विकास तिवारी (28) 28 को गोली मार दी। पिस्टल से ताबड़तोड़ की गई फायरिंग में विकास को तीन गोली लगी है। एक गोली उसके पेट में और दो हाथ में लगी है। घटना शाहपुर इलाके के असुरन की है।

जुलूस में गोली चलने के बाद अफरा- तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को बीआरडी मेडिकल कॉलेज ले गई। लेकिन डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। हालांकि परिवार के लोग उसे गोरखपुर के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज करा रहे हैं। फिलहाल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस से रियार्ड हैं ​माता- पिता, PAC में भाई
शाहपुर इलाके के राप्ती नगर फेज फोर निवासी रविंद्र नाथ तिवारी पुलिस विभाग के रिटायर्ड इंस्पेक्टर हैं। उनकी पत्नी भी पुलिस विभाग से ही रिटायर्ड दरोगा हैं।

जबकि दूसरा बेटा लक्की PAC में सिपाही के पद कार्यरत है। वहीं, रविंद्र का छोटा ​बेटा विकास तिवारी उर्फ गोलू (28) राप्तीनगर रेल विहार में मेडिकल एजेंसी चलाता है।

मोहल्ले के जुलूस में गया था विकास
विकास गुरूवार को मुहल्ले मे बैठाई गई दुर्गा प्रतिमा की विसर्जन मे शामिल होने गया था। इस दौरान जुलूस असुरन चौराहे के पास पहुंचा था, तभी डीजे पर डांस करने को लेकर आपस में ही कुछ युवकों से विकास का विवाद हो गया।

सभी शराब के नशे में धुत थे। आरोप है कि इस दौरान जुलूस में उसी मोहल्ले का रहने वाला एक युवक ने पिस्टल निकाल कर विकास पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। तीन गोली विकास के हाथ और पेट में लगते ही वह वहीं गिर पड़ा।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
जुलूस में अफरा- तफरी मच गई। हमलावर सहित बाकी अन्य युवक भी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस और पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए।

SP सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया, पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। घटना स्थल के आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

एक साल पहले हुई थी शादी, हाल में बना है पिता
वहीं, विकास की एक साल पहले ही पादरी बाजार की रहने वाली गरिमा तिवारी से शादी हुई थी। अभी हाल ही में विकास की एक बेटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *