रोहित शर्मा के साथ राजकोट में हुआ बड़ा हादसा, भारतीय कप्तान का आईफोन हो गया चोरी- रिपोर्ट्स

Game

(www.arya-tv.com) भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के उस वक्त बड़ा हासदा हो गया, जब उनका आईफोन चोरी हो गया। खबरों के मुताबिक भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का आईफोन राजकोट में चोरी हो गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने बुधवार (27 सितंबर) को राजकोट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम वनडे में मेन इन ब्लू का नेतृत्व किया।

राजकोट में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रोहित का आईफोन गायब हो गया। भारतीय टीम अभ्यास सत्र कर रही थी और उसके ठीक बाद पता चला कि रोहित का फोन गायब हो गया है। फोन बंद होने से पहले रिंग रोड पर स्थित था। हालांकि रोहित शर्मा की ओर से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन तलाश जारी है।

सौराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन के साथ स्थानीय प्राधिकरण ने फोन ढूंढने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बताया जाता है कि राजकोट पुलिस भी तलाशी में शामिल है। राजकोट की रिपोर्ट के मुताबिक, इलाके में अंतरराष्ट्रीय मैचों और अन्य त्योहारों के दौरान फोन चोरी करने वाले गिरोह सक्रिय हो जाते हैं।

दर्शक और अन्य लोग पहले भी उनके बारे में शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अब भारतीय कप्तान का फोन खो जाने से स्थानीय अधिकारियों की भौंहें चढ़ गई हैं। इस बीच हालांकि भारतीय टीम आईसीसी विश्व कप 2023 से पहले अपना पहला अभ्यास मैच खेलने के लिए गुवाहाटी पहुंच गई है। भारत पहले अभ्यास मैच में इंग्लैंड से भिड़ेगा और उसके बाद दूसरे अभ्यास मैच में नीदरलैंड से भिड़ेगा।

यहां गौर करने वाली बात यह है कि रोहित शर्मा अक्सर अपनी चीजों को भूलने के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले एशिया कप का खिताब जीतने के बाद अपना पासपोर्ट होटल रूम में भूल गए थे तो एक बार शादी की रिंग भी भूल चुके हैं।