अर्जेंटीना की जीत के बाद लियोनेल मेसी पर बायॉपिक को लेकर अक्षय कुमार की तस्वीरें हो रही वायरल

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) रविवार को फीफा वर्ल़्ड कप के फाइनल मैच में अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराकर इतिहास रच दिया। फैन्स सोशल मीडिया पर अर्जेंटीना की जर्सी में अक्षय कुमार की तस्वीरें खूब जमकर शेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने खिलाड़ी के बायॉपिक पर काम भी शुरू कर दिया है।

रविवार को फीफा वर्ल़्ड कप का फाइनल मैच काफी रोमांचक रहा, जिसमें अर्जेंटीना ने खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। इसे के साथ अर्जेंटीनी के कैप्टन लियोनेल मेसी का आखिरी वर्ल्ड कप यादगार बन गया। वर्ल्ड कप में मेसी ने सबसे अधिक 26 मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गए। मेसी ने जहां इस मैच पर फ्रांस के खिलाफ पहला गोल कर खाता खोला वहीं पेनाल्टी शूटआउट का पहला गोल भी मेसी ने ही किया। इस वक्त फुटबॉल प्रेमियों के मुंह पर मेसी अपने रेकॉर्ड ब्रेकिंग करियर की वजह से छाए हुए हैं और फैन्स उन्हें सल्यूट कर रहे हैं।

अर्जेंटीना फैन्स सोशल मीडिया पर कह रहे हैं- हम चैंपियन हैं। वहीं देसी फैन्स सोशल मीडिया पर मेसी को लेकर अलग ही राप अलापते दिख रहे हैं। ये फैन्स सोशल मीडिया पर अर्जेंटीना की जर्सी में अक्षय कुमार की तस्वीरें खूब जमकर शेयर कर रहे हैं। ये तस्वीरें ‘हाउसफुल 3’ के सीन की हैं जिसे शेयर करते हु यूजर्स कह रहे हैं- अक्षय कुमार मेसी का रोल निभाने जा रहे हैं उनरी बायॉपिक में।

एक यूजर ने कहा है कि अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं। एक फैन ने इस बायॉपिक का नाम भी सजेस्ट किया है और कहा है Lionel Messi: The Legend of Argentina बायॉपिक आ रही है, जिसमें अक्षय कुमार हैं।

तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अक्षय कुमार ने मेसी पर बायॉपिक का अनाउंस किया और उन्होंने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। यूजर ने लिखा है कि अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर चुके हैं। किसी ने कहा कि मेसी की बायॉपिक पर काम शुरू कर चुके हैं अक्षय। बता दें कि अक्षय कुमार को बॉलीवुड का बायॉपिक किंग माना जाता है।

Leave a Reply