मेरठ में अधिवक्ताओं का एसएसपी ऑफिस में हंगामा:क्लीनचिट देने का आरोप

# ## Meerut Zone

(www.arya-tv.com) मेरठ में अधिवक्ताओं ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर फलावदा थाने में जमकर हंगामा किया। उनका कहना है कि दरोगा ने दूसरे पक्ष से सांठगांठ कर मोटी रकम वसूली और जानलेवा हमले की धाराएं काट दीं। अधिवक्ता कारण पूछने के लिए थाने पहुंचे तो उनके साथ अभद्रता की गई।

फलावदा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम अमरोली के रहने वाले अजमल जफर ने बताया कि गांव का ही रहने वाला जरियाब पुत्र शाहिद 20 मार्च को अपने 8-10 अन्य साथियों के साथ हाथों में लाठी-डंडे और तमंचे लेकर घर में घुस आया और परिवार वालों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने परिवार के लोगों पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी।

पुलिस ने 3 लोगों को किया था गिरफ्तार
आरोपियों की मारपीट में अधिवक्ता के पिता जफर अहमद सहित परिवार के 2 लोग घायल हो गए थे। पीड़ित अधिवक्ता ने फलावदा थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने जरियाब सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। पीड़ित अधिवक्ता का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों का मामूली सी धाराओं में चालान कर दिया और जानलेवा हमले की धारा काटकर क्लीनचिट दे दी।

पहले भी लग चुके हैं आरोप
अधिवक्ताओं का कहना है कि दरोगा पर पूर्व में भी लेनदेन के आरोप लग चुके हैं। मामले में अधिकारियों से शिकायत भी की गई थी, लेकिन दरोगा के खिलाफ कार्यवाही नहीं हुई। एसएसपी रोहित सिंह श्रीमान का कहना है कि अधिवक्ताओं द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच सीओ से कराई जा रही है। जांच के बाद निष्पक्ष कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply