आगरा में रोड एक्सीडेंट में तीन की मौत:इरादत नगर में आमने-सामने दो बाइकों की टक्कर से हुआ हादसा

# Agra Zone

(www.arya-tv.com) आगरा के थाना इरादतनगर अंतर्गत महाव चौराहे पर मंगलवार दोपहर दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक तीसरे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बाइक सवार महिला भी गंभीर रूप से घायल है।

घटना मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे की है। पुलिस ने बताया कि मुरैना निवासी दीपक (24) अपनी मां कमला देवी को इरादतनगर से दवा दिलाकर लौट रहा था। इरादत नगर के सैंया-शमसाबाद रोड पर दीपक की बाइक की टक्कर सामने से आ रही बाइक से हो गई। दोनों बाइक तेज रफ्तार थीं। सामने से आ रही बाइक पर बिट्टू (25) पुत्र इस्लाम उसका दोस्त मोनू (23) निवासीगण इस्लामपुर मुरैना सवार थे। दोनों बाइकों में आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। इसमें दोनों बाइक पर सवार सभी चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचीं।

दो ने मौके पर दम तोड़ा
हादसे में बिट्‌टू और उसके दोस्त मोनू की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दीपक और उसकी मां कमला को उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा। जहां उपचार के दौरान दीपक ने भी दम तोड़ दिया। वहीं कमला की हालत भी अभी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।