फरीदपुर में पांच गोतस्कर गिरफ्तार:दो ट्रकों में से 22 गोवंश बरामद, चालक फरार, पुलिस ने भिजवाया गोशाला

# ## Bareilly Zone

(www.arya-tv.com)  फरीदपुर पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी कर गुरुद्वारे के पास से 22 गोवंश को बरामद कर लिया। गोवंशों को दो ट्रकों में ठूंसकर भरा गया था। इसमें 2 गायों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने दोनों को गड्ढा खुदवाकर दफन करा दिया। इसके बाद शेष 20 गोवंशों को गोशाला भेज दिया। पुलिस ने मौके से लुधियाना के गुरदीप सिंह, मनप्रीत सिंह, दरिन सिंह और अमृतशहर के परविंदर व रेशम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, ट्रक चालक लखविंदर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

मंगलवार को थाना पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी। बताया था कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर पचौमी के पास दो ट्रकों में ठूंस-ठूंस कर गोवंश भरे हुए है। इस पर पुलिस ने छापेमारी कर 22 गोवंशों को बरामद किया। पुलिस ने हिरासत में लिए ट्रक चालकों से पूछताछ की तो बताया अमृतसर से गुवाहाटी जा रहा था। पुलिस ने एक ट्रक से 13 व दूसरे ट्रक से 9 गोवंश बरामद की। इसमें दो की मौत हो चुकी थी।

गौ रक्षक क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

सूचना जैसे ही भारतीय गौ रक्षक क्रांति दल के कार्यकर्ताओं को हुई, मौके पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। इस दौरान भारतीय गऊ क्रांति मंच में सत्यम गौड़, शिवम वाजपेई, विमल राणा, अर्जुन पटेल, हिमांशू पटेल, नीरज पटेल, दिलीप शर्मा, गौतम कश्यप और आकाश मौर्य रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *