हिमेश के बाद अब इस सिंगर ने स्टेशन पर भीख मांगने वाली रानू मंडल को दिया बड़ा ऑफर

Fashion/ Entertainment

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गाने को गा अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल की किस्मत अब बदल गई है। सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल को गाने के ऑफर लगातार मिल रहे हैं। अब खबर आ रही है कि रानू भोजपुरी फिल्मों के लिए भी गाना गा सकती हैं।

उनकी सुरीली आवाज के कायल हुए एक्टर-सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू ने कहा है कि वो बहुत जल्द रानू के साथ गाना रिकॉर्ड करेंगे। उन्होंने कहा- रानू मंडल जी लोगों के दिलों में जिस तेजी के साथ जगह बना रही हैं वह कमाल है। जब मैंने उनका गाना सुना तो उनका फैन हो गया।

एक्टर-सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू ने मैं उनसे अपनी फिल्म के लिए गाना गवाऊं ये मेरी दिली इच्छा है। बता दें रानू का कोई भी वीडियो मिनटों में वायरल हो जाता है। बता दें रानू मंडल रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाती थीं। आमतौर पर वो पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करती थीं। एक दिन वहां से गुजरते वक्त यतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) ने रानू का गाना सुना। उन्होंने रानू के गाने की वीडियो रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया में अपलोड कर दी।

हाल ही में रानू का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रानू साल 1980 में आई फिल्म ‘हीरो’ का गाना ‘तू मेरा जानू है तू मेरा दिलबर है’ गाती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली इस महिला का वीडियो वायरल होने के बाद इन्हें पूरे देश का साथ मिल गया है।

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के लिए गाना भी गा लिया है। अब खबर आ रही है कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के लिए गाए गाने के लिए उन्हें लगभग 6-7 लाख रुपये मिले हैं। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।