वसंत पर अपने फैशन में कुछ ऐसे करें पीले रंग को शामिल

Fashion/ Entertainment

29 जनवरी यानी आज वसंत पंचमी का त्योहार है। इस खास अवसर पर लोग न सिर्फ पीला भोजन व पतंगबाजी करते हैं बल्कि अपने फैशन को भी पीले रंग का टच देते हैं। वसंत पंचमी हिंदुओं का प्रमुख त्योहार है और इस दिन पीले रंग की चीजों को बहुत ही शुभ माना जाता है। इसी वजह से लोग वसंत पंचमी के दिन पीले रंग के भोजन के साथ-साथ पीले कपड़े भी पहनते हैं। ऐसे में यदि आप भी अपने फैशन में पीले रंग को शामिल करना चाहते हैं तो आप इस खबर से कुछ बेहतरीन टिप्स ले सकती हैं। तो आइए जानते हैं किस तरह से वसंत पंचमी के दिन आप किस तरह से पीले रंग को अपने फैशन में जगह दे सकती हैं…
वसंत पंचमी पर ट्रेडिशनल लुक के लिए साड़ी से बेहतर क्या हो सकता है? आप इस खास मौके पर पीले रंग की साड़ी पहन सकती हैं। अगर आप साड़ी में कुछ नया चाहती हैं तो काजोल के फैशन को फॉलो कर सकती हैं।
इस दिन आप पीले रंग का सूट भी पहन सकती हैं। कई लोगों को केवल पीला पहनना नहीं अच्छा लगता है। ऐसे में सफेद या किसी और रंग के सूट के साथ पीले रंग के दुपट्टे के साथ टीमअप कर सकती हैं।
यदि आप वसंत पंचमी पर कुछ वेस्टर्न लुक चाहती हैं तो व्हाइट या किसी और रंग के साथ पीला स्कर्ट ट्राई कर सकती हैं।
ऑफिस जाने या कैजुअल लुक पाने के लिए आप येलो रंग का टॉप भी ट्राई कर सकती हैं। आप इस टॉप को जींस या पैंट के साथ मैच कर सकती हैं।
फैशन की बात चल रही हो और एक्सेसरीज की बात ही न हो तो फैशन अधुरा रह जाएगा। वसंत पंचमी पर आप अपने ड्रेस के साथ मैचिंग ईयरिंग्स भी पहन सकती हैं। कुछ इस तरह से मैचिंग आपके फैशन में चार चांद लगा देगा।