राखी सावंत ने विदेश में बैठे पति रितेश के लिए रखा करवाचौथ का व्रत

Fashion/ Entertainment

राखी सावंत के पहले करवाचौथ की तस्वीरें सामने आई हैं। साथ ही उन्होंने कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं । इस मौके पर राखी ने हरे रंग की बनारसी साड़ी पहनी । राखी बिल्कुल दुल्हन की तरह सजी थीं और बेहद खूबसूरत लग रही थीं । एक वीडियो में राखी ने सभी को करवाचौथ की बधाई दी । वो कहती हैं, ‘मैं सभी के लिए दुआ करूंगी कि उनके पति सलामत रहें । मेरे पति तो सबसे अच्छे हैं । मेरी चॉइस कभी गलत नहीं हो सकती । क्योंकि वो मुझे गॉड की तरफ से मिले हैं।

राखी ने एक टिक टॉक वीडियो भी शेयर किया । राखी ने ये भी कहा कि पूरा दिन व्रत रखा लेकिन पता नहीं चला । बता दें कि राखी के पति रितेश विदेश में रहते हैं और अभी तक मीडिया के सामने नहीं आए हैं । राखी ने 16 श्रृंगार करके चांद देखा और पूजा की ।

बता दें कि राखी ने पहले भी एक वीडियो शेयर किया था । इसमें वो कहती नजर आईं थीं, ‘हाय फ्रेंड्स आज मुझमें ताकत नहीं है । आज मैंने पहली बार करवाचौथ का व्रत रखा है। मैंने सुना है कि इसमें कुछ खा भी नहीं सकते पी भी नहीं सकते। ऐसे में मुझे पता नहीं कैसे होगा। मैं जिंदगी में कभी भूखी नहीं रही।’
राखी ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वो गाजर का हलवा बनाती नजर आई थीं । राखी ने ये भी बताया कि उनके पति ने भी उनके लिए व्रत रखा है । राखी ने वीडियो शेयर करने के कुछ देर बाद डिलीट भी कर दिए । उन्होंने ये दोनों वीडियो क्यों डिलीट किए, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है ।