मेघना-स्नेह की खतरनाक गेंदबाजी, वेस्टइंडीज की पारी लड़खड़ाई; स्कोर- 114/4

# ## Game

(www.arya-tv.com)महिला वर्ल्ड कप में भारतीय टीम तीसरा मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल रही है। भारत ने वेस्टइंडीज के सामने 318 रन का लक्ष्य रखा है, जिसके जवाब में WI ने 18 ओवर में 4 विकेट खोकर 114 रन बना लिए हैं।

मेघना, स्नेह ने वेस्टइंडीज को दिए शुरुआती झटके

वेस्टइंडीज की टीम को शुरुआत तो अच्छी मिली, लेकिन इसके बाद मेघना सिंह और स्नेह राणा ने चार विकेट जल्दी ले लिए। मेघना की गेंद पर किशिया नाइट और कप्तान स्टैफनी टेलर ने अपने विकेट गंवाए। वहीं, दोनों सलामी बल्लेबाजों को स्नेह राणा ने अपना शिकार बनाया।

सलामी बल्लेबाज डिएंड्रा डॉटिन 46 गेंद में 62 रन बनाकर आउट हुईं। उनका विकेट स्नेह राणा ने लिया। राणा ने गेंद को ऑफ स्टंप पर आगे रखा जिसपर डॉटिन ने स्वीप करने का प्रयास किया और शॉर्ट फाइन लेग पर मेघना को कैच दे बैंठी।

वहीं, हेले मैथ्यूज 43 रन बनाकर स्नेह की फ्लाइटेड गेंद पर विकेटकीपर ऋचा घोष को कैच दे बैंठी।

पहली बार वर्ल्ड कप में भारत ने पार किया 300 का आंकड़ा

भारत के लिए स्मृति मंधाना और उपकप्तान हरमनप्रीत कौर के बेहतरीन शतक ने टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। टीम इंडिया ने पहली बार वर्ल्ड कप में 300 रनों का आंकड़ा पार किया है। दोनों के बीच 184 रनों की साझेदारी हुई।हरमनप्रीत कौर का वनडे करियर में चौथा शतक है। वहीं, वनडे वर्ल्ड कप में यह उनका तीसरा शतक है। पंजाब की इस खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप में पहला शतक 2013 में इंग्लैंड के खिलाफ लगाया था। वहीं, दूसरा शतक उनके बल्ले से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2017 में आया था।