banti and babli

बंटी और बबली का सीक्वल, मिलेगा इंटरटेनमेंट का डबल डोज

## Fashion/ Entertainment National

मुंबई। इंटरटेनमेंट का डबल डोज लेने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि अब सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल बनने जा रहा है। यह ब्लॉकबस्टर फिल्म एक बार फिर ऑडियंस के ​बीच हंगामा मचा देगी।

View this post on Instagram

Ramji types? #Manmarziyaan

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन स्टारर सुपरहिट फिल्म में आपने सिर्फ एक बंटी और बबली को देखा था, लेकिन नई फिल्म में दो बंटी और बबली होंगे। जी हां! खबर आ रही है कि एक बंटी और बबली का किरदार पहली फिल्म की तरह रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन प्ले करेंगे, जबकि दूसरी बंटी और बबली की जोड़ी में नए यंग एक्टर्स को कास्ट किया जाएगा। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

View this post on Instagram

#Hichki #promotions #nofilter

A post shared by Rani Mukerji Chopra (@ranimukerji_official) on

बंटी और बबली के सीक्वल को आज की युवा पीढ़ी की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है। दरअसल, बंटी और बबली 14 साल पहले आई थी। इस लंबे समय में लोगों की पसंद और सोच में बदलाव को देखते हुए ही फिल्म का प्लॉट तय किया जाएगा। बंटी और बबली के सीक्वल में गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी बंटी के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में सिद्धांत को फाइनल कर लिया गया है। हालांकि अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है। खबर यह भी है कि सीक्वल में शायद अमिताभ बच्चन न दिखें लेकिन कई नए चेहरे जरूर दिखेंगे।