पुष्पा मूवी के हिट डायलाग पर यूपी पुलिस की अपराधियों को चेतावनी

# ## UP

(www.arya-tv.com)यूपी पुलिस का कानून के प्रति लोगों को जागरुक करने वाले रील आजकल इंटरनेट मीडिया पर छाए हुए हैं। बुलेट राजा के बाद पुष्पा वाला यूपी पुलिस का ट्वीट इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें यूपी पुलिस ने पुष्पा फिल्म के एक सीन के साथ अवैध लकड़ी काटने वालों को संदेश दिया है। जिसमें पुष्पा फिल्म के एक सीन के बाद पुलिस ने रचनात्मक संदेश देने के साथ सहारनपुर के गुडवर्क को दिखाया है। जो अपराधियों को चेतावनी दे रहा है। जिसमें लिखा है कि माल मिलेगा और पुष्पा भी मिलेगा। इसको यूपी पुलिस ने ट्वीट करने के साथ अपने टेलीग्राफ एकाउंट पर भी जारी किया है।

मामू समझा क्या यूपी पुलिस है मैं

पुलिस सुन के मामू समझा क्या यूपी पुलिस है मैं…अपराधियों को चेतावनी देता हुए यूपी पुलिस पुष्पा ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस वीडियो के माध्यम से अपराधियों पर लगातार कार्रवाई का संदेश दिया है। पुलिस का यह ट्वीट कल से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। सोमवार दोपहर दो बजे जारी ट्वीट को 372 हजार से अधिक लोगों ने देखा है। वहीं 24 हजार लोगों ने लाइक और 6158 लोगों ने रिट्वीट किया। इससे पहले कानपुर एक युवक के बुलेट पर टिकटॉक बनाने पर पुलिस ने उसका चालान करते हुए एक ट्वीट किया था। वह भी इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद स्टंट करने वाले युवक ने सार्वजनिक माफी मांगते हुए वीडियो जारी किया था।

इस रील को यूपी पुलिस ने जारी किया

यूपी पुलिस ने सहारनपुर में छह फरवरी को 11050 किलो प्रतिबंधित वन विभाग की लकड़ी (खैर की लकड़ी) के साथ दो युवकों को पकड़ा था। जिसकी कीमत करीब 20 लाख रुपये होगी। पकड़े गए शामली कैराना निवासी बिलाल और सहारनपुर गंगोह के शावेज को अवैध लकड़ी को ट्रक से ले जाते वक्त पकड़ा गया था। जिसको लेकर पुष्पा फिल्म के एक दृश्य के साथ इस रील को यूपी पुलिस ने तैयार कर जारी किया है।