केरल में अमित शाह ने भरी हुंकार, LDF और UDF सरकारों ने राज्य को बना दिया भ्रष्टाचार का अड्डा

National

(www.arya-tv.com) बीजेपी केरल विधानसभा चुनाव में अपना सिक्का जमाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है। चुनाव प्रचार के लिए बुधवार को केरल के कंजिरापल्ली पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए एलडीएफ और यूडीएफ पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा एलडीएफ और यूडीएफ सरकारों ने केरल को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है। जब यूडीएफ सत्ता में आई तो सोलर लाइट घोटाला हुआ और एलडीएफ के कार्यकाल के दौरान, डोनल और गोल्ड स्कैम हुए।

उन्होंने कहा- केरल में दो बार बाढ़ आई और 500 से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवाई। ऐसे में लेफ्ट की सरकार हमारी सेना को केवल अपने राजनीतिक लाभ के लिए बहुत देर से बुलाती है। उन्हें केरल के लोगों के जीवन की परवाह नहीं है।

केरल विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए 6 अप्रैल से मतदान होने हैं। बता दें कि यहां बीजेपी के लिए मुश्किलें कम नहीं हैं। केरल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी को हाल ही में बड़ा झटका लगा है। केरल विधानसभा चुनाव में एनडीए के तीन उम्मीदवारों का नामांकन रद्द हो गया है। रिटर्सनिंग अधिकारियों ने थालास्सेरी विधानसभा सीट, गुरुवायुर सीट और देवीकुलम सीट से एनडीए के उम्मीदवारों के नामांकन को रिजेक्ट कर दिया है।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, थालास्सेरी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार और पार्टी के कन्नूर के अध्यक्ष एन हरिदास के नामांकन फॉर्म को रिजेक्ट कर दिया गया है। रिटर्निंग अधिकारी ने कथित तौर पर यह कहते हुए नामांकन को खारिज कर दिया कि उम्मीदवार एन हरिदास द्वारा प्रस्तुत किए गए फॉर्म में भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा के हस्ताक्षर नहीं थे।