इमरान खान के साथ पीओके जाएंगे शाहिद अफरीदी

Game

भारत सरकार ने जिस दिन से जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म किया है, उसी दिन से पाकिस्तान के कुछ पूर्व खिलाड़ी जम्मू-कश्मीर को लेकर विवादित बयान दे रहे हैं। जिसमे सबसे आगे हैं पाक टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी। अब शाहिद अफरीदी ने कहा है कि वे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जाएंगे। इमरान खान शुक्रवार यानी जुमे को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की राजधानी मुजफ्फराबाद में रैली करने वाले हैं। अफरीदी भी इस में शामिल होंगे।

अफरीदी ने ट्वीट कर लोगों से इस रैली में आने की अपील की है, लेकिन अफरीदी के इस ट्वीट का करारा जवाब एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार नायला इनायत ने दिया है। नायला ने शाहिद से कहा कि, दिक्कत क्या है। श्रीनगर ही चले जाओ, वहीं रैली कर लेना। बता दें कि इमरान ने अवाम से अपील में कहा था कि वो हर शुक्रवार को कुछ वक्त निकालें और सड़कों पर कश्मीरियों के समर्थन में प्रदर्शन करें।
पाक पीएम इमरान खान ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, मैं शुक्रवार 13 सितंबर को मुजफ्फराबाद में एक बड़ी रैली करने जा रहा हूं। इसका मकसद दुनिया को कश्मीर में भारत के कब्जे के बारे में बताना है। पाकिस्तान कश्मीरियों के साथ है। इमरान के इस ट्वीट को पूर्व कप्तान अफरीदी ने रिट्वीट करते हुए लिखा- कश्मीरियों के हित में हमारे प्रधानमंत्री के साथ आएं। मैं भी शुक्रवार को मुजफ्फराबाद जा रहा हूं। हर आवाज का महत्व है।
पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार नायला इनायत ने शाहिद अफरीदी पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि, अरे, आप और आपके प्रधानमंत्री इमरान खान सीधे श्रीनगर ही क्यों नहीं चले जाते। मुझे पूरा भरोसा है कि इसमें कोई दिक्कत नहीं आएगी। कोशिश तो कर लीजिए।