इन पांच खिलाड़ियों की वजह से टीम इंडिया हारी तीसरा टी-20

Game

दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को तीसरे टी-20 मैच में भारत को नौ विकेट से करारी शिकस्त दी। साथ ही तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही। अगर भारत यह मुकाबला जीत जाता तो इतिहास रच देता, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। यह इसलिए क्योंकि भारत ने अपनी सरजमीं पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक भी टी-20 सीरीज नहीं जीत पाई है। आइए जानते हैं कि किन पांच खिलाड़ियों की वजह से हारी टीम इंडिया?

रोहित शर्मा
पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन हिटमैन रोहित शर्मा ज्यादा देर तक पिच पर नहीं टिक सकें। वह केवल 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें बेयुरान हेंड्रिक्स ने कैच आउट कराकर चलता किया।

विराट कोहली
दूसरे मैच में शानदार पारी खेलने वाले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का बल्ला भी खामोश रहा। वह केवल नौ रन बनाकर आउट हो गए। कागिसो रबाडा ने उन्हें अपना शिकार बनाया।

ऋषभ पंत
टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाजी ऋषभ पंत एक बार फिर से फेल हो गए। प्रोटियाज के खिलाफ पहले मैच में केवल चार रन पर आउट होने पंत 20 गेंदों में 19 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

क्रुणाल पांड्या
क्रुणाल पांड्या बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। बल्लेबाजी में पांड्या ने सात गेंदों में चार रन बनाए, जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 3.5 ओवर में 3.5 ओवर में 40 रन लुटाए।

श्रेयस अय्यर
पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे श्रेयस अय्यर केवल पांच रन बनाकर पवेलियन लौट गए।