आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी

Fashion/ Entertainment

 (www.arya-tv.com) फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। जिसका नाम लाल सिंह चड्ढा रखा गया है। कॉमेडी-ड्रामा लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी हो गई है। आमिर खान, करीना कपूर खान ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, जिसे देश में 100 जगहों पर शूट किया गया है। शूट पूरी होने पर कास्ट और क्रू ने सेट पर जश्न मनाया। फिल्म एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य नजर आने वाले हैं।

‘डॉक्टर जी’ से रकुल प्रीत सिंह फर्स्ट लुक रिवील
रकुल प्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना के साथ कैंपस कॉमेडी ‘डॉक्टर जी’ से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। रकुल ने इस फिल्म के लिए मेडिकल टर्मोनोलॉजी और कुछ महत्वपूर्ण सर्जिकल प्रक्रियाओं की बारीकियाँ भी सीखी हैं। मेडिकल वर्ल्ड से जुड़ी हर चीज को स्क्रीन पर प्रामाणिक दिखाने के लिए, मेकर्स ने रकुल, आयुष्मान, शेफाली को अपने कैरेक्टर्स की तैयारी के हिस्से के रूप में ट्रेनिंग देने के लिए एक्सपर्ट्स के साथ एक विशेष सेशन रखा था। अनुभूति कश्यप ने फिल्म का डायरेक्शन किया है। कहानी सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत ने लिखी है। मेकर्स ने हाल ही में प्रयागराज में शेड्यूल पूरा कर लिया है और फिल्म की शूटिंग इस महीने तक पूरी हो जाएगी।

दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान आजाद रेखी की पहली तस्वीर शेयर की
14 जुलाई को दीया मिर्जा ने पहले बच्चे को जन्म दिया था। तभी से फैंस उनके बेटे की तस्वीर देखने के लिए उत्सुक थे। अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दीया मिर्जा ने अपनी और अपने बच्चे की एक ब्लैक एंड व्हाइट स्केच तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में वो अपने बच्चे को गोद में लिए हुए कड़ी हैं क्योंकि उनका बेटा झपकी ले रहा है। फोटो शेयर करते हुए दीया ने लिखा, “हमारी कहानी अभी अभी शुरू हुई है अव्यान 15.09.2021″। गौरतलब है कि दीया और वैभव रेखी ने इस साल फरवरी में अपने मुंबई स्थित घर में एक निजी समारोह में शादी की है।

दुलकर सलमान को मिला UAE का गोल्डन वीजा
मलयालम एक्टर दुलकर सलमान को यूएई गोल्डन वीजा मिला है। अबू धाबी सरकार के संस्कृति और पर्यटन विभाग ने दुलकर को 10 साल का गोल्डन वीज़ा प्रदान किया गया है। जिसकी फोटो दुलकर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। दुलकर ने कैप्शन में लिखा, “यूसुफ अली की मौजूदगी में महामहिम सऊद अब्दुल अजीज से गोल्डन वीजा प्राप्त करने का सौभाग्य और सम्मान मिला।” पिछले महीने, उनके पिता और सुपरस्टार ममूटी को भी मोहनलाल के साथ यूएई गोल्डन वीजा मिला है। मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन और टोविनो थॉमस को भी इसी महीने यूएई का गोल्डन वीजा मिला है। हिंदी फिल्म एक्टर्स में केवल संजय दत्त को संयुक्त अरब अमीरात का गोल्डन वीजा मिला है