अब चौथी शादी करने की तैयारी कर रहे शोएब मलिक?

# ## Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक किसी किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. जनवरी 2024 में शोएब ने अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया था. शोएब ने सानिया मिर्जा से तलाक के बाद फेमस पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग तीसरा निकाह किया था. तीसरी शादी करने पर शोएब काफी ट्रोल भी हुए थे. वहीं अब एक बार फिर क्रिकेटर लाइमलाइट में आ गए हैं. दरअसल शोएब पर तीसरी शादी के बाद भी एक एक्ट्रेस संग फ्लर्ट करने के आरोप लगे हैं. नवल सईद को फलर्टी मैसेज भेज रहे शोएब मलिक? दरअसल पाकिस्तानी एक्ट्रेस नवल सईद हाल ही में पाकिस्तान में रमज़ान के एक शो में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची थीं. इस दौरान होस्ट ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें अभिनेताओं से फ़्लर्टी मैसेज मिलते हैं?

इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें ज्यादातर मैसेज क्रिकेटरों से आते हैं. ये सुनकर लोग हैरान रह गये. नवल सईद ने कहा कि उन्हें क्रिकेटर्स से मैसेज मिल रहे हैं और यह सही नहीं लगता. उन्होंने कहा कि वे इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर देश को रिप्रेजेंट करते हैं और उन्हें उचित तरीके से व्यवहार करना चाहिए। इसके बाद होस्ट उनसे पूछा कि क्या नसीम शाह वह खिलाड़ी हैं जो उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजते हैं. ये सुनकर एक्ट्रेस हंसने लगीं और बोली की वो क्रिकेटर सिंगल नहीं हैं. वहीं जब होस्ट नादिया खान ने उनसे डायरेक्ट पूछा कि क्या ये शोएब मलिक हैं तो इस पर नवल ने कुछ नहीं कहा लेकिन शोएब का नाम सुनकर वे मुस्कुराईं और उन्होंने सवाल टाल दिया. बाद में एक्ट्रेस हंसने लगीं.

नवल सईद के शो का वीडियो हो रहा वायरल
वहीं अब इस शो का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं लोगों को यही लग रहा है कि नवल को शोएब मलिक ही फलर्टी मैसेज भेज रहे हैं. 25 साल की नवल सईद ने शो में ये भी कहा था कि वह अपनी खूबसूरती की तारीफ करने वाले क्रिकेटरों के इन मैसेजों के स्क्रीनशॉट रखती हैं.

कौन हैं नवल सईद
बता दें कि नवल सईद पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2017 में ‘यकीन का सफर’ में एक छोटी सी भूमिका निभाई थी. और इसी के साथ उनका एक्टिंग करियर भी शुरू हुआ था. इसके बाद उन्होंने ‘एजाबान’, ‘फरियाद’, ‘सितम’, ‘दिल ए वीरान’, ‘दाग ए दिल’ और ‘माह ए तमाम’ जैसे शो में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया. फिलहाल नवल इन दिनों ‘जान ए जहां’ शो में नजर आ रही हैं. इस शो में वे एक विधवा के रोल में हैं.