अपने आप को बता रहे सीएम की सुरक्षा में तैनात जवान मास्क ने लगाने पर पुलिस ने रोका तो कर रहे बतमीजी

Meerut Zone UP

बुलंदशहर।(www.arya-tv.com) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात एक जवान ने शुक्रवार की देर रात कलेक्ट्रेट के सामने पुलिस के साथ खूब बदतमीजी की। पुलिस की गलती इतनी थी की चेकिंग के दौरान जवान की बुलेट बाइक को रुकवा लिया था और जवान को मास्क न पहनने पर नसीहत दी थी। इंस्पेक्टर शहर कोतवाली अरुणा राय का कहना है कि वह खुद को एनएसजी कमांडो बता रहा है और सीएम की सुरक्षा में होना भी बता रहा था। बाद में उसका मेडिकल कराया तो वह शराब के नशे में पाया गया। जिसके बाद उसका चालान कर दिया। हालांकि उसे शराब एक्ट में थाने से जमानत मिल गई।

दरअसल, बुलंदशहर के कलेक्ट्रेट के सामने शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरुणा राय वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बुलेट मोटरसाइकिल पर आ रहे एक युवक को रोका गया। उससे मास्क न पहनने के बारे में पूछा गया। इतने में ही युवक आग बबूला हो गया और उसने अपने को सीएम सिक्योरिटी में एनएसजी कमांडो बताया। हैरत की बात यह है कि जवान ने कहा की मास्क लगाना क्या जरूरी है। इतना ही नहीं जवान ने पुलिस कर्मियों के साथ भी हाथापाई की। इसके बाद युवक को थाने पर ले जाया गया और उससे उसका आई कार्ड मांगा गया, लेकिन वह आई कार्ड नही दिखा सका।

युवक ने अपना नाम रोहित कुमार पुत्र ऋषिपाल निवासी सूर्यनगर बुलंदशहर बताया। जिसके बाद युवक का मेडिकल कराया गया। रिपोर्ट से साफ हुआ कि उसने शराब पी हुई थी। शहर कोतवाली प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि रोहित कुमार का शराब एक्ट में चालान कर दिया गया है। शहर कोतवाली प्रभारी अरुणा राय का कहना है कि युवक प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात है या नहीं या एनएसजी कमांडो है या नहीं इसे अभी कंफर्म किया जा रहा है लखनऊ अधिकारियों से बात की जा रही है दोपहर तक साफ कर दिया जाएगा कि वह सीएम की सुरक्षा में तैनात है या नहीं हालांकि युवक ने सीएम की सुरक्षा में तैनात होने के कुछ फोटो भी दिखाएं हैं, जिनका मिलान किया जा रहा है।