पाक एक्टर ने कहा- प्रियंका-दीपिका को देख आती है उल्टी, तो एक यूजर बोला- कम से कम हम…

Fashion/ Entertainment

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को खत्म करने के ऐलान के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। अब वहां के आम लोग और नेताओं के बाद इसका असर पाकिस्तानी सेलेब्स पर भी नजर आने लगा है। दरअसल पाकिस्तानी वीडियो जॉकी और सोशल एक्टविस्ट वकार जका के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें वकार पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से अपने मन की बात कह रहा है।

वीडियो में वकार पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से पाकिस्तान में भारतीय एक्टर्स के बिलबोर्ड हटाने की मांग कर रहा है। साथ ही यह भी कह रहा है कि मल्टीनेशनल कंपनियों को इस बारे में सोचना चाहिए कि वो पाकिस्तान में बिजनेस कर रही हैं, लेकिन भारतीय कलाकारों को प्रचार के लिए इस्तेमाल करती हैं। इसके बाद वकार भारतीय और पाकिस्तानी सेलेब्स की तुलना करते हुए कहता है कि दीपिका को सामने से देखा था और उल्टी होते-होते रह गई। वहीं, प्रियंका के लिए भी शख्स काफी बुरा रिएक्शन दे रहा है।
वकार जका को भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल कर दिया है। ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर लिखती हैं- ठीक है भाईजान, हम बदसूरत ही सही, भिखारी तो नहीं हैं। तुम्हारी प्राथमिकताएं बिगड़ गई हैं। आत्मसम्मान खूबसूरती से ज्यादा बड़ा होता है।
वहीं एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट बॉक्स में टमाटरों की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है- भारत की ओर से प्यार। वहीं एक और यूजर लिखता है कि पाकिस्तान ब्रैड पिट ने अपनी टिप्पणी दे दी है। वो भी मुफ्त में।