KGF Chapter 2 का संजय दत्त से जुड़ा यह अपडेट जानकर झूम उठेंगे यश के फैंस

# ## Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) साल 2022 की जिन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, उनमें कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 भी शामिल है, जो पैन इंडिया रिलीज होने वाली है। हिंदी भाषी दर्शकों के बीच भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है और दम साधकर वो इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म से जुड़ा हर छोड़-बड़ा अपडेट फैंस को उत्सुक कर देता है।

केजीएफ के फैंस के लिए अब एक अपडेट आया है कि फिल्म के विलेन संजय दत्त ने अपनी डबिंग का काम पूरा कर लिया है, यानी फिल्म रिलीज के कुछ और नजदीक पहुंच गयी है। वैसे फिल्म 2022 में 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं।

संजय दत्त यह जानकारी शेयर करते हुए लिखा- अधीरा एक्शन में लौट आया है। केजीएफ चैप्टर 2 के डबिंग सेशंस खत्म हो चुके हैं और फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने के रास्ते पर चल पड़ी है। बता दें, संजय दत्त फिल्म में अधीरा नाम के एक बेहद पॉवरफुल विलेन के किरदार में दिखने वाले हैं। फर्स्ट पार्ट केजीएफ चैप्टर वन में अधीरा के कैरेक्टर को खुलकर नहीं दिखाया गया था।

केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज की गई थी, इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। यह पहली कन्नड़ फिल्म थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और चौथी हिंदी में डब की गई फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की थी। हिंदी में फिल्म को फरहान अख्तर की कम्पनी एक्सेल एंटरटेनमेंट रिलीज करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *