इंडियन आइडल 12’ का ये वीकेंड काफी होगा मज़ेदार और यादगार,जानिए क्यों

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) सोनी टीवी के फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ का ये वीकेंड काफी मज़ेदार और यादगार होने वाला है। क्योंकि इस वीकेंड मेहमान बनकर आने वाली हैं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा। रेखा के बारे में एक बात तो जगज़ाहिर है कि वो जहां भी पहुंचती हैं वहां पूरी लाइमलाइट लूट लेती हैं।

रेखा की अदाएं देखने के लिए लोग तरसते हैं, और जब वो थिरकना शुरू करती हैं तो लोग पलक झपकना भूल जाते हैं। कुछ ऐसा ही होने वाले है इस वीकेंड ‘इंडियन आइडल 12’ के मंच पर जब रेखा अपने ठुमकों और आवाज़ से महफिल सजा देंगी।

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो शेयर किए हैं जो काफी चर्चा में हैं। हर प्रोमो में रेखा का एक अलग रंग देखने को मिल रहा है। किसी में वो अपनी गायकी का टैलेंट दिखा रही हैं तो किसी में वो कंटेस्टेंट पर प्यार लुटा रही हैं। लेकिन इन वीडियोज़ में से एक वीडियो ऐसा है जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

एक प्रोमो में रेखा साड़ी में ज़ोरदार में डांस करती दिख रही हैं वो भी इंडियन सॉन्ग पर नहीं बल्कि वेस्टर्न सॉन्ग ‘एक हो गए हम और तुम तो उड़ गई निंदी रे’ पर। सबसे मज़ेदार बात तो ये है कि रेखा ने ये डांस साड़ी के नीजे जूते पहनकर किया है।

 प्रोमो में दिख रहा है कि शनमुखप्रिया ‘कैसी पहेली है ये ज़िंदगानी’ सॉन्ग गाती हैं। इसके बाद रेखा उनकी तारीफ करती हैं और कहती हैं कि शनमुखप्रिया को म्यूज़िक दिखता है…. लेकिन पिक्चर अभी बाकी है। इसके बाद रेखा अपनी कुर्सी से उठकर स्टेज पर जाती हैं इस दौरान उन्होंने जूते पहन रखे होते हैं। रेखा स्टेज पर जाती हैं और शनमुखप्रिया के साथ जबरदस्त डांस करती हैं। एक्ट्रेस का डांस देख नेहा कक्कड़ समेत सभी जजेज़ का मुंह खुला का खुला रह जाता है। आप भी देखें वीडियो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *