जौनपुर में शादी समारोह में वीडियोग्राफर की मौत:हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया

# ## Prayagraj Zone

(www.arya-tv.com)  जौनपुर में शादी समारोह में हाईटेंशन करंट की चपेट में आने से वीडियोग्राफी कर रहे युवक की झुलस कर मौत हो गई। रविवार देर रात DJ पर चढ़कर रिकॉर्डिंग चल रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

प्रयागराज के सराय रैजोत (घूरीपुर) निवासी दीपक मौर्य की बारात मुंगराबादशाहपुर के सराय खेम गांव निवासी राजकिशोर मौर्य के यहां आई थी। राजकिशोर की बेटी सरिता से दीपक की शादी होने से पहले ही हादसा हो गया। जलपान के बाद द्वारपूजा की तैयारी चल रही थी। बारात जैसे ही नहर की पटरी से आगे बढ़ी, इस बीच डीजे पर सवार होकर वीडियोग्राफी करने वाला युवक राजेंद्र उर्फ सागर पटेल (27) निवासी प्रयागराज हादसे का शिकार हो गए।

3 लोग झुलसे
डीजे पर गाने की धुन में सभी बाराती मस्त होकर डांस कर रहे थे। वीडियोग्राफर भी वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। इसी बीच ऊपर से गए हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए। जब तक कोई कुछ समझ पाता, उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे में डीजे पर सवार तीन अन्य युवक भी मामूली रूप से झुलस गए।

हादसे के बाद पसरा मातम, किसी तरह हुई शादी
शादी समारोह में वीडियोग्राफर की मौत के बाद मातम पसर गया। रात में ही सभी बाराती वापस चले गए। हादसे के बाद किसी तरह से मातम में ही शादी समारोह सम्पन्न कराया गया। इस इस संबंध में मुंगराबादशाहपुर के प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *