वेब सीरीज ‘ताली’ को लेकर चर्चा बटोर रहीं सुष्मिता सेन, ‘मैं हूं ना’ के सीक्वल पर बोलीं सुष्मिता

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) वेब सीरीज ‘ताली’ को लेकर चर्चा बटोर रहीं सुष्मिता सेन ने कहा है कि वह ‘मैं हूं ना’ के सीक्वल में मेजर राम के ऑपोजिट मिस चांदनी का किरदार निभाना चाहेंगी। साल 2004 में आई ‘मैं हूं ना’ में शाहरुख खान ने मेजर राम का रोल प्ले किया था, जबकि सुष्मिता सेन ने टीचर चांदनी का रोल प्ले किया था। फिल्म में सुष्मिता का रोल काफी छोटा था, लेकिन शाहरुख के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई थी।

Sushmita Sen ने ‘इंडियाटुडे’ संग बातचीत में Main Hoon Na के सीक्वल पर बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि अब सीक्वल बनना चाहिए। सुष्मिता ने यह भी बताया था कि कैसे फराह ने ‘मैं हूं ना’ का फाइनल एडिट देखने के बाद उनसे माफी मांगी थी, क्योंकि वह फिल्म में बमुश्किल से दिखी थीं।

‘मैं हूं ना’ के सीक्वल पर बोलीं सुष्मिता

सुष्मिता सेन ने कहा, ‘मुझे वाकई लगता है कि अब ‘मैं हूं ना 2′ बनाने का वक्त आ चुका है। हमें सच में सीक्वल बनाना चाहिए।’ जब कहा गया कि ‘मैं हूं ना’ के सीक्वल के लिए एक पिटीशन की शुरुआत की जानी चाहिए, तो सुष्मिता ने फराह खान और शाहरुख खान के पाले में गेंद फेंक दी।

फैंस ने की थी कोशिश

एक्ट्रेस ने कहा, ‘उन्होंने (फैंस) ने कोशिश की है। वो फराह, शाहरुख और मेरे पास आए थे। मैंने कहा कि फराह के पास वापस जाओ और उनसे पूछो। यह बहुत ही एक्साइटिंग होगा।’

ग्लैमरस रोल निभाने की इच्छा

सुष्मिता सेन इस वक्त ओटीटी की दुनिया में सक्रिय हैं। हाल ही उनकी सीरीज ‘ताली’ रिलीज हुई, और अब जल्द ही ‘आर्या 3’ आएगी। लेकिन सुष्मिता ने बड़े पर्दे पर वापसी में भी दिलचस्पी जाहिर की। लेकिन एक्ट्रेस चाहती हैं कि उनका रोल ग्लैमरस हो। सुष्मिता ने कहा कि उन्होंने काफी समय से एकदम फुल ग्लैमरस रोल प्ले नहीं किया है, और अब ख्वाहिश है कि ऐसा रोल मिले।