माधुरी दीक्षित ने फैन्स को दिया तोहफा, Candle Song का टीजर रिलीज

Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com)  बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का आज 53 बर्थडे है। ऐसे मौके पर माधुरी ने अपने फैन्स को एक रिटर्न गिफ्ट दिया है। दरअसल, माधुरी का एक गाना रिलीज होने वाला है। गाने का नाम ‘कैंडल’ है। अपनी सिल्की वॉइस देकर माधुरी ने इसका टीजर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यहां ‘कैंडल’ का मतलब है उम्मीद की किरण। कोरोना वायरस के कारण हजारों लोगों की जान गई है। ऐसे में माधुरी यह गाना लेकर आई हैं और उन्होंने कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देते हुए इस गाने को बनाया है।

टीजर में आप देख सकते हैं कि माधुरी की आंखें और होंठ नजर आ रहे हैं। इसमें वह गाने की एक लाइन गाती दिखाई दे रही हैं। टीजर शेयर करते हुए माधुरी लिखती हैं कि आप सभी का शुक्रिया बर्थडे पर आशीर्वाद और प्यार देने के लिए। मैं आपको यह प्यार लौटाना चाहती हूं। मेरा एक गाना रिलीज होने वाला है जिसे मैंने अपनी आवाज दी है। यह एक सिंगल पीस है। गाना जल्द आप सभी के साथ शेयर करूंगी। इसका नाम ‘कैंडल’ है मतलब उम्मीद की किरण। आज के समय में हम सभी को इसकी बहुत जरूरत है।

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त जैसे बड़े सितारे थे। इसके अलावा बता दें कि माधुरी जब अपने करियर के पीक पर थीं तब उन्होंने श्रीराम नेने से शादी कर ली थी और वह यूएस रहने लगी थीं।  माधुरी ने सिमी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में श्रीराम से अपनी पहली मुलाकात को लेकर बताया था, ‘ऐसा लगा था कि मैं किसी ऐसे शख्स से मिल रही हूं जो मुझे जानता ही नहीं है। जब हम पहली बार मिले थे तब उन्होंने मुझसे कहा था कि चलो माउंटेन बाइकिंग के लिए चलते हैं और मैं लास्ट 20 साल से साइकिल पर नहीं बैठी थी, लेकिन मैंने कहा कि ओके चलते हैं।’