Bigg Boss 15 में अफसाना खान ने टास्क के दौरान फाड़ी अकासा की शर्ट, बिग बॉस ने दिया चेतावनी

# ## Fashion/ Entertainment

(www.arya-tv.com) आज कल बिग बॉस के घर में कुछ जंगलवासियों की एंट्री हो रही हैं। टास्क जीतने के बाद अकासा, जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश के साथ विशाल घर का हिस्सा बन चुके हैं लेकिन अभी भी बाकी के जंगलवालों को घर में प्रवेश के लिए और जद्दोजहद करनी पड़ रही है। चैलेंज मिला है कि ये कि बचे हुए जंगलवालों को मैप को पूरा करना पड़ेगा। जिसके कारण घर में रोज युद्ध हो रहा है। इसी को लेकर शुक्रवार के एपिसोड में भी अफसाना और अकासा के बीच जमकर खूब हुआ झगड़ा।

मैप के ब्लॉक इकट्ठा करने के लिए जंगलवासी बहुत मेहनत कर रहे हैं ताकि वह भी घर के अंदर जा सके। शुक्रवार को मैप के ब्लॉक इकट्ठे करने के दौरान अफसाना ने अकासा की पूरी शर्ट फाड़ दी। जिसके बाद अकासा ने रोते हुए शमिता से कहा- मेरी पूरी शर्ट खुल गई कैमरे के सामने।

अकासा ने रोते हुए ये बात शमिता को बताई तो उन्हें बहुत गुस्सा आया। वो तुरंत अफसाना के पास गईं, अफसाना ने उन्हें रास्ते से हटने के लिए कहा। शमिता ने गुस्से से कहा ‘चल हट’। इसके जवाब में अफसाना ने उन्हें बदतमीज औरत कहा।

बिग बॉस ने कहा कि कोई भी अपना 100 परसेंट नहीं दे रहा बल्कि कंटेस्टेंट्स सिर्फ अपनी एग्रेशन दिखा रहे हैं। बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को सचेत कर दिया है। उनका ऐसा मानना है कि कंटेस्टेंट्स आपस में टास्क के दौरान जिस तरह से एग्रेसिव हो रहे हैं वैसा अगर उन्होंने बंद नहीं किया तो उन्हें भयंकर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *