आर्यकुल कालेज में फ्रेशर पार्टी आर्यशुभा सम्पन्न हुआ

Lucknow

(www.arya-tv.com)बिजनौर स्थित आर्यकुल कॉलेज में फ्रेशर पार्टी आर्यशुभा कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस अवसर पर  मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सदस्य रामचन्द्र सिंह प्रधान, आर्यकुल के चैयरमैन  के.जी.सिंह और संरक्षक सुश्री प्रेम लता सिंह,योगेश तिवारी पूर्व राज्यमंत्री, डायरेक्टर जन शिक्षण संस्थान मनोज सिंह, निदेशक मानव विकास एवं सेवा संस्थान अभय सिंह उपस्थित रहे। आर्यशुभा समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि रामचन्द्र प्रधान के साथ कॉलेज के प्रबंधक निदेशक डॉ. सशक्त सिंह ने दीप प्रज्वल्लित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम के शुभारम्भ गणेश वंदना के साथ किया गया । फ्रेशर्स पार्टी के अवसर पर छात्र—छात्राओं द्वारा विभिन्न प्रकार के रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किये गये। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बाद छात्र-छात्राओं की हुनर प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें बच्चों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इस समारोह में छात्र-छात्राओं ने खूब धमाल व अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

मुख्य अतिथि प्रधान ने अपने संबोधन में कहा कि फ्रेशर पार्टी सिर्फ एक पार्टी न समझे यह उनके सीनीयर द्वारा दिया गया सम्मान है। इसी के माध्यम से छात्र—छात्राओं की प्रतिभा का पता चलता है और वह एक दूसरे से सीखने की कोशिश करते हैं। कालेज में यह परम्परा बने रहना अति आवश्यक है।

वहीं कालेज के प्रबंध निदेशक डॉ.सशक्त ने कहा कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी सभी छात्र—छात्राओं और अध्यापकों के सहयोग से यह कार्यक्रम बहुत ही सफलता पूर्वक किया गया है। जिसके लिए सभी प्रशंसा योग्य हैं।

कार्यक्रम में आर्यकुल ग्रुप ऑफ कॉलेज के रजिस्ट्रार सुदेश तिवारी, उप रजिस्ट्रार हर्ष नारायण सिंह, फार्मेसी विभाग के डिप्टी डायरेक्टर डॉ.आदित्य सिंह, फार्मेसी विभाग के एचओडी बी.के. सिंह, प्रबंधन –पत्रकारिता व शिक्षा विभाग की डिप्टी डायरेक्टर डॉ.अंकिता अग्रवाल, शिक्षा विभाग के एचओडी प्रणव पांडेय, डॉ.रेखा सिंह और शिक्षा विभाग के प्रिंसिपल एस.सी. तिवारी के साथ अन्य शिक्षक व स्टाफ उपस्थित रहें।