आर्यकुल ग्रुप ऑफ कॉलेज के रायबरेली कैम्पस में फ्री स्मार्टफोन और टैबलेट का वितरण  हुआ

UP
  • आर्यकुल ग्रुप ऑफ कॉलेज के रायबरेली कैम्पस में फ्री स्मार्टफोन और टैबलेट का वितरण  हुआ

(www.arya-tv.com)रायबरेली। रायबरेली में स्थित आर्यकुल ग्रुप ऑफ कॉलेज में मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार की युवाओं की तकनीकि सशक्तिकरण हेतु फ्री टैबलेट और स्मार्टफोन की योजना के अंतर्गत छात्र व छात्राओं को स्मार्टफोन और टैबलेट का वितरण किया गया। योजना से लाभान्वित छात्र व छात्राओं ने उत्तर प्रदेश सरकार और कॉलेज प्रबंधन का धन्यवाद किया। कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान और आर्यकुल कॉलेज की परंपरा के अनुसार दीप प्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम की शोभा बढ़ाते हुए मुख्य अतिथि के तौर पर स्वतंत्र प्रभार मंत्री उत्तर प्रदेश दिनेश प्रताप सिंह और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह ने मंच की शोभा बढ़ाई।

स्मार्टफोन और टैबलेट का वितरण के दौरान निदेशक आर्यकुल डॉ.सशक्त सिंह,अवधेश सिंह पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत रायबरेली व रायबरेली कैम्पस के छात्र

आर्यकुल कॉलेज के निदेशक डॉ. सशक्त सिंह ने मुख्य अतिथि स्वतंत्र प्रभार मंत्री उत्तर प्रदेश दिनेश प्रताप सिंह और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष  अवधेश सिंह का स्वागत और कार्यक्रम में आने के लिए उनका धन्यवाद किया।

डॉ. सशक्त सिंह ने टैबलेट और स्मार्टफोन मिले सभी छात्र व छात्राओं बधाई देते हुए भविष्य में इसका बेहतर उपयोग करने की सलाह दी और साथ ही साथ सरकार द्वारा उठाए गए इस कदम की सराहना कर, उत्तर प्रदेश सरकार का धन्यवाद किया।

मुख्य अतिथि से फ्री टैबलेट स्मार्टफोन ग्रहण करता छात्र

वही पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाए जा रहे डिजिटल इंडिया प्रोग्राम की सराहना करते हुए कहा कि देश को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाने के लिए और युवाओं को नए अवसर प्रदान करने के लिए हमारे प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ को बहुत बहुत बधाई। इस तरह के तकनीकी वृद्धि की हमारे देश को जरूरत है।

स्मार्टफोन और टैबलेट के वितरण के दौरान आर्यकुल उप रजिस्ट्रार हर्ष नारायण सिंह, प्रो.बालकृष्ण सिंह, प्रिंसिपल डॉ. एन. के. अग्रवाल, अरुण कुमार, आराधना चौधरी, देवेंद्र सिंह, अनुपम कुमारी, विवेक कुमार, आदर्श कुमार, नरेंद्र प्रताप सिंह, संजय तिवारी, रंजीत सिंह, कुलदीप वर्मा,कौशलेंद्र यादव, आदि शिक्षक उपस्थिति रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *