जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा निःशुल्क Form16 उपलब्ध कराये गये : डॉ. आर.पी. मिश्र

Lucknow

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ जनपद लखनऊ द्वारा जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर आयोजित धरना के अवसर पर जिला विद्यालय निरीक्षक लखनऊ राकेश कुमार से आयकर Form16 शिक्षक एवं शिक्षिकाओं को निःशुल्क उपलब्ध कराये जाने की मांग की गई थी। संगठन के प्रादेशिक उपाध्यक्ष डॉ. आर.पी. मिश्र ने जिला विद्यालय निरीक्षक से दूरभाष पर अभी तक सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाओं को निःशुल्क Form16 उपलब्ध न कराये जाने की शिकायत की थी। जिला विद्यालय निरीक्षक ने प्रादेशिक उपाध्यक्ष डॉ. आर.पी. मिश्र को तत्काल समीक्षा कर ह्वाट्सएप पर Form16 उपलब्ध कराये जाने के लिए आश्वस्त किया था।

 जिला संगठन का प्रतिनिधिमंडल प्रादेशिक उपाध्यक्ष डॉ. आर.पी. मिश्र के नेतृत्व में जिला विद्यालय निरीक्षक से उनके कार्यालय में मिला। जिला विद्यालय निरीक्षक राकेश कुमार ने अवगत कराया कि शिक्षक एवं शिक्षिकाओं के आयकर फार्म -16 अधिकांश विद्यालयों के व्हाट्सएप ग्रुप पर भेजे जा चुके हैं। शेष भेजे जा रहे हैं। अनेक विद्यालयों के प्रधानाचार्यों एवं शिक्षकों ने ह्वाट्सएप पर Form 16 मिल जाने की पुष्टि की है। प्रधानाचार्यों एवं शिक्षक साथियों से अनुरोध है यदि किसी विद्यालय के शिक्षक/शिक्षिकाओं के फार्म -16 अभी तक प्राप्त न हुए हों तो वह संगठन के पदाधिकारियों को तत्काल अवगत कराएं

प्रतिनिधिमंडल में प्रादेशिक उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता डॉ. आर.पी. मिश्र के अलावा प्रदेशीय मंत्री डॉ. आर.के. त्रिवेदी, जिलाध्यक्ष अनिल शर्मा जिलामंत्री महेश चंद्र, सदस्य राज्य कार्यकारिणी डॉ. मीता श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष विश्वजीत सिंह प्रमुख रूप से सम्मिलित थे।