डॉ. राजेश्वर सिंह की टीम ने ओपन एयर जिम की स्थापना के लिए अंसल क्षेत्र के डी-2 शॉपिंग स्क्वायर में की जनसभा

Lucknow
  • डॉ. राजेश्वर सिंह के प्रयासों से ओपन एयर जिम के आधुनिक उपकरणों पर व्यायाम कर सकेंगे सरोजनीनगरवासी
  • सरोजनीनगर के एक और वार्ड को मिलने जा रही ओपन एयर जिम की सौगात
  • सरोजनीनगर के पार्कों में खुल रहे ओपन एयर जिम, सैर सपाटे के साथ लोग व्यायाम कर खुद को रख सकेंगे फिट
  • सरोजनीनगर में स्थापित हो रहे ओपन एयर जिम, उत्तम स्वास्थ्य का मिलेगा लाभ

(www.arya-tv.com)लखनऊ। मानव जीवन में स्वास्थ्य सबसे बड़ा धन होता है। मनुष्य यदि स्वस्थ नहीं रहता तो वह न तो परिवार व समाज में रचनात्मक भूमिका निभा सकता है और ना ही राष्ट्र निर्माण में योगदान दे सकता है। सरोजनीनगर का हर एक शख्स प्रदेश व राष्ट्र के निर्माण व प्रगति में सशक्त भूमिका निभाए, इसी उद्देश्य से विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह जनता के स्वास्थ्य को लेकर सदैव जागरूक रहते हैं। उनका प्रयास है कि जनता को क्षेत्र में ही बेहतर व्यायाम सुविधा का लाभ मिले इसलिए उनके द्वारा विधानसभा क्षेत्र में ओपन एयर जिमों की स्थापना कराई जा रही है।

विधायक प्रतिनिधि प्रदीप मिश्रा ने बताया कि डॉ. राजेश्वर सिंह के प्रयासों से क्षेत्र के सभी नगर निगम वार्डों में आधुनिक उपकरणों से लैस ओपन एयर जिम की स्थापना कराई जा रही है। इसी क्रम में अंसल क्षेत्र के डी-2 शॉपिंग स्क्वायर में भी ओपन एयर जिम की स्थापना होने जा रही है। इससे पूर्व बुधवार को टीम राजेश्वर ने यहां एक जनसभा का अयोजन कर क्षेत्रवासियों को इसकी जानकारी दी। साथ ही इससे होने वाले फायदे भी बताए और पार्कों व जिम उपकरणों को संरक्षित रखने का आग्रह भी किया।

बता दें कि क्षेत्रवासियों के उत्तम स्वास्थ्य और व्यायाम के लिए आधुनिक उपकरण उपलब्ध कराने के उद्देश्य से क्षेत्र के 16 वार्डों के स्थित पार्कों में ओपेन एयर जिम स्थापित कराए जाने का लक्ष्य रखा गया है। इस लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में डॉ. राजेश्वर सिंह का प्रयास निरंतर जारी है।

अंसल क्षेत्र के डी-2 शॉपिंग स्क्वायर में आयोजित इस जनसभा में मंडल अध्यक्ष राजकुमार रोहित, डॉ. एसआर सिंह, विनोद त्रिपाठी, आर.के. सिंह, हिमांशु वर्मा, शरद सिंह, विधायक निजी सचिव एडवोकेट निखिल त्रिपाठी, विधायक केन्द्रीय कार्यालय प्रतिनिधि के.एन.सिंह, रमा शंकर त्रिपाठी, समेत क्षेत्रीय जनता मौजूद रही।

Leave a Reply