यूपी में भाजपा सांसद ने हॉटस्पॉट में बेटे की धूमधाम से शादी की, बारातियों ने न मास्क पहना, न सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा

UP

(www.arya-tv.com) जालौन जिले में रविवार को भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा के बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। खास बात यह है कि जिस इलाके में यह विवाह कार्यक्रम रखा गया, वहां कोरोना के सबसे ज्यादा केस सामने आए।

जबकि, कोंच के एसडीएम अशोक कुमार वर्मा ने 12 जून को पत्र जारी करते हुए कहा था कि शादी समारोह में सिर्फ 5 लोगों के शामिल होने की अनुमति होगी। अब मामले ने तूल पकड़ा तो एसडीएम ने कहा कि सांसद ने कितने लोगों की परमीशन ली थी, इसकी जांच होगी। तभी वह इस मामले में कोई आधिकारिक बयान दे पाएंगे।

रविवार को शादी हुई
जालौन-भोगनीपुर-गरौठा से भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा का कोंच में घर है। रविवार रात उन्होंने अपने बेटे महेंद्र भानु प्रताप की शादी की। इस दौरान लोग बिना मास्क के नजर आए। सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखा गया। कहा जा रहा है कि शादी में केंद्र की एडवायजरी के इतर 50 से ज्यादा लोग शामिल हुए।

जालौन में अब तक 168 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं। जबकि, सात लोगों की मौत हुई है। अब तक 113 रिकवर्ड हुए हैं। 48 एक्टिव केस का इलाज चल रहा है। वहीं, यदि कोंच तहसील में कोरोना के कुल केस की बात करें तो यहां अब तक 67 मरीज मिले हैं। दो की मौत हुई है। इनमें से 32 ठीक होकर घर लौट चुके हैं। 33 का अभी भी इलाज चल रहा है। इसे हॉटस्पॉट बनाया गया है। 12 जून को कोंच के उपजिलाधिकारी अशोक कुमार वर्मा ने एक पत्र जारी किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, क्षेत्र में कोरोना के ज्यादा मामले आने के कारण शादी समारोह में 5 लोगों को ही अनुमति दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *