70 साल के बुजुर्ग ने की गंदी हरकत; किशोरी ने आंखों में झोंका मिर्च पाउडर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP

(www.arya-tv.com) उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां 70 साल एक बुजुर्ग ने एक किशोरी के साथ अश्लील हरकत की। किशोरी ने बुजुर्ग को सबक सिखाने के लिए उसकी हरकत का वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी की आंख में मिर्च पाऊडर डालकर गांव वालों को आपबीती सुनाई। किशोरी के पिता की तहरीर पर बुजुर्ग आरोपी के खिलाफ छेड़खानी, एससी-एसटी और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरा मामला लालगंज कोतवाली के एक गांव का है। आरोप है कि, हाल ही में एक किशोरी खेत में बकरी चराने गई थी। तभी 70 साल के बुजुर्ग ने उसे ट्यूबवेल में बुलाकर अश्लील हरकत की। इसके बाद आरोपी की यह रोजाना की हरकत हो गई। किशोरी ने उसे सबक सिखाने का निर्णय लिया। उसने यह बात अपनी सहेली से बताई। सोमवार को जब आरोपी अपनी हरकत पर उतरा तो सहेली ने वीडियो बना लिया और पीड़िता ने बुजुर्ग की आंख में मिर्च पाऊडर झोंक दिया और मौके से फरार हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दिनेश द्विवेदी ने बताया कि, लड़की और उसके परिजनों ने शिकायती पत्र कोतवाली में दिया है। जिसके आधार पर आईपीसी की धारा 354, एससीएसटी और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बुजुर्ग को हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *