ABVP ने प्रदर्शन कर किया पश्चिम बंगाल की ममता विहीन ममता बनर्जी सरकार का पुतला दहन

Lucknow
  • अभाविप ने प्रदर्शन कर किया पश्चिम बंगाल की ममता विहीन ममता बनर्जी सरकार का पुतला दहन

सिलिगुड़ी पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार तथा ममता बनर्जी सरकार द्वारा पोषित दोषियों के खिलाफ सिलिगुड़ी में प्रदर्शन कर कार्यवाही की मांग कर रहे अभाविप के राष्ट्रीय महामंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ला एवं अन्य कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जेल भेजने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद लखनऊ महानगर के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ विश्वविद्यालय के गेट संख्या एक पर पश्चिम बंगाल की सरकार के खिलाफ प्रदर्शन एवं नारेबाजी कर ममता बनर्जी का पुतला दहन किया। अभाविप लखनऊ विश्वविद्यालय इकाई अध्यक्ष जयव्रत राय ने कहा कि प्रतिदिन पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ शोषण एवं हिंसात्मक घटनाओं का होना आम बात हो गई है, जब महिलाएं आज सड़कों पर उतरकर अपनी सुरक्षा और अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग सरकार से कर रही हैं तो उन्हें इंसाफ देने के बजाय ममता सरकार अपराधियों को संरक्षण देने का कार्य कर रही है।

लखनऊ उत्तर जिला संयोजक विक्रांत सिंह ने कहा की पश्चिम बंगाल के ममता बनर्जी की सरकार में महिलाओं के प्रति होती हिंसा में लगातार इज़ाफा हो रहा है और अब तो ये चिंताजनक विषय बन चुका है। महिला हिंसा को बढ़ावा देकर अपने कार्यकर्ताओं को पालना ममता बनर्जी के संवेदनहीन होने को दर्शाता है। पश्चिम बंगाल में आए दिन बढ़ रही महिलाओं के प्रति हिंसा को देखते हुए भारत के राष्ट्रपति को अपनी प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग कर वहां तुरंत ही राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए। महानगर सहमंत्री आदर्श यादव ने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा कि राष्ट्रीय महामंत्री याज्ञवल्क्य शुक्ला और अभाविप के अन्य गिरफ्तार कार्यकर्ताओं को तत्काल ससम्मान रिहा किया जाय।
इस प्रदर्शन मे अभाविप के प्रान्त राज्य विश्वविद्यालय संयोजक नलिन प्रताप सिंह,अधीश श्रीवास्तव,विकास तिवार ,अनुराग मिश्रा,अभिजीत झा,वैभव जोशी,अनुराग काकरण,अतिशय जैन,वैभव पाण्डेय,अभिषेक सिंह, देवेन्द्र प्रताप सिंह,आकाश सिंह,हर्षित सिंह,किशन प्रकाश पाण्डेय, विकास मिश्रा,अभिषेक ओझा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।