बागपत: बामनौली में महापंचायत आज में आएंगे अजित सिंह और टिकैत, जानें क्या है पूरा मामला

Uncategorized

मेरठ(www.arya-tv.com) बामनौली गांव के जवाहर इंटर कॉलेज के मैदान पर आयोजित होने जा रहे राजा सलक्षणपाल तोमर के जन्म जयंती समारोह और महापंचायत के लिए देशखाप ने ताकत झोंक दी है।

सुबह हवन और यज्ञ का आयोजन किया जाएगा। दोपहर बाद महापंचायत होगी। इसमें रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह और भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी शिरकत करेंगे।

बड़ौत में आयोजित बैठक में देशखाप के चौधरी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि राजा सलक्षणपाल तोमर किसानों का अभिमान है। उनकी स्मृति में जवाहर इंटर कॉलेज के मैदान पर सुबह नौ बजे यज्ञ आयोजित किया जाएगा।

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत शामिल होंगे। यज्ञ के उपरांत विभिन्न मुद्दों को लेकर खाप चौधरियों, थांबेदारों और किसानों की महापंचायत होगी। इसमें रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह शामिल होंगे।

बामनौली के इंटर कॉलेज में राजा सलक्षणपाल की जयंती के उपलक्ष्य में शनिवार को होने वाली महापंचायत को सफल बनाने को लेकर बिनौली में रालोद नेता रामपाल धामा के आवास पर बैठक हुई।

जिला महासचिव राजू तोमर सिरसली, रालेखराज प्रधान, रियाजु, गुल्लू, विनय धामा, सुनील धामा, चेनपाल, पप्पी धामा, प्रवीण वालिया, रामअवतार चेयरमैन, हरेंद्र पहलवान,  रामेश्वर दयाल, ईश्वर चौधरी, रवि धामा, धीरज उज्ज्वल शामिल रहे।