Lucknow

लखनऊ! उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सहित समूचे प्रदेश में अपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिनों दिन बढ़ता चला जा रहा है दूसरी ओर चौकी और थानों में तैनात पुलिसकर्मी या तो कुंभकर्णी नींद में सो रहे हैं या फिर या फिर क्षेत्रीय लोगों से चंदा के नाम पर धन उगाही कर अपना तथा अपने महकमे का विकास कराने में लगे हुए हैं प्रदेश में अपराध का आलम यह है कि पिछले कुछ दिनों से किसान मंच के प्रदेश अध्यक्ष  देवेंद्र कुमार तिवारी जी को जान से मारने की लगातार धमकी मिल रही थी।

जिसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी किंतु फिर भी बीती देर रात करीब आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने उनके आलमबाग स्थित प्रदेश कार्यालय पर पहुंच कर उन पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई गौरतलब है कि कुछ दिन पहले किसान मंच के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र कुमार तिवारी जी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से वह अपने किसान मंच के प्रदेश कार्यालय के लास्ट फ्लोर में क्वारांटाइन थे इसी बीच घात लगाकर करीब आधा दर्जन बदमाशों ने देर रात को उन कर उन पर हमला करने की कोशिश की गनीमत रही कि वह हमले में बाल – बाल बच गए।

पुलिस ने फिर से प्राथमिकी दर्ज कर जल्द से जल्द जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है, अगर पुलिस मामले को लेकर जरा सा भी संजीदा होती तो ऐसी घटनाएं बार-बार न दोहराई जाती।