सारा से ब्रेकअप के बाद फैंस का दिल तोड़ सकते हैं कार्तिक आर्यन

Fashion/ Entertainment

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले सारा अली खान और कार्तिक आर्यन हमेशा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते है अब उनका ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के बाद जब रविवार को कार्तिक नजर आए तो उनके चेहरे से मुस्कान गायब थी।
कार्तिक आर्यन हमेशा फोटोग्राफर्स को देखकर मुस्करा देते हैं। लेकिन रविवार को रिकॉर्टिंग स्टूडियों से बाहर निकलते समय कार्तिक के चेहरे पर से मुस्कान पूरी तरह से गायब थी। ऐसा पहली बार हुआ है जब उनके चेहरे से मुस्कान गायब थी। जब पैपराजी ने उनका फोटो लेने की कोशिश की तो उन्होंने पोज देने से मना कर दिया। इस दौरान उन्होंने वाइट हुडी और ब्लैक पैंट्स पहन रखी थी।
एक रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेशनल कारण की वजह से अलग हुए हैं। दोनों अपने काम में इतने व्यस्त हो चुके हैं कि एक दूसरे को समय ही नहीं दे पा रहे थे।
रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग खत्म होने के बाद से सारा और कार्तिक एक दूसरे के लिए टाइम देने की कोशिश कर हैं। कार्तिक फिल्म पति पत्नी और वो के बाद दोस्ताना 2 की शूटिंग में जुट गए हैं तो वहीं सारा कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं।
शूटिंग में लगातार व्यस्त होने की वजह से दोनों अब एक दूसरे को बिलकुल भी टाइम नहीं दे पा रहे। इसी के चलते दोनों ने अलग होने के फैसला किया। अब दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ध्यान देना चाहते हैं।
बता दें कि कार्तिक आर्यन अक्सर सारा अली खान के साथ स्पॉट किए जाते रहे हैं। दोनों के घरवाले भी एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं। लेकिन पिछले बीते दिनों जब सारा और कार्तिक साथ दिखे तो फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींचना शुरू कर दिया। इसके बाद कार्तिक ने उन्हें मना करते हुए कहा कि वो दोनों की साथ में तस्वीरें न लें।