सड़क पर बच्चों की तरह लड़ पड़े अनुपम खेर, नीतू और ऋषि कपूर

Fashion/ Entertainment

कैंसर का इलाज कराने करवाने न्यूयॉर्क गए ऋषि कपूर अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और जल्द ही भारत लौटने वाले हैं । फिलहाल ऋषि पत्नी नीतू कपूर के साथ न्यूयॉर्क में घूम-फिर रहे हैं। हाल ही में अनुपम खेर भी नीतू और ऋषि कपूर से मिले। लेकिन इस दौरान वो लड़ते नजर आए।

अनुपम खेर ने एक वीडियो को शेयर कर बताया कि वो, ऋषि और नीतू न्यूयॉर्क में बच्चों की तरह लड़ पड़े । अब जरा वजह भी जान लीजिए । अनुपम खेर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें तीनों एक कैब में बैठे नजर आ रहे हैं । कैब को चलाने वाला ड्राइवर बांग्लादेश का है ।
अनुपम खेर ने पोस्ट में लिखा, ‘फिल्ममेकर और प्रसिद्ध शेफ विकास खन्ना के यहां डिनर करने के बाद मैंने, ऋषि और नीतू ने कैब करने का सोचा । राइड के बाद हम तीनों कैब का पैसा देने के लिए बच्चों की तरह लड़ पड़े । इस बांग्लादेशी कैब ड्राइवर को पता नहीं है कि उसकी कार में कौन बैठा है ।’
इस वीडियो में अनुपम खेर बार-बार ‘कुछ भी हो सकता है’ कह रहे हैं । वहीं कैब ड्राइवर से भी कहते हैं कि वो भी बोले- ‘कुछ भी हो सकता है’ । अनुपम खेर के कहने पर ड्राइवर ये बात बोलता भी है । अनुपम खेर के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं ।
बता दें कि हाल ही में न्यूयॉर्क में अनुपम खेर की दूसरी ऑटोबायोग्राफी “लेसंस लाइफ थॉट अननोइंग्ली” लॉन्च हुई थी । अनुपम खेर की इस किताब को उनके दोस्त ऋषि कपूर ने लॉन्च किया था। यहां नीतू कपूर भी उनके साथ नजर आई थीं ।