लखनऊ में एयरपोर्ट से दफ्तर तक मर्सिडीज से आए चुनाव आयुक्त

# ## UP

(www.arya-tv.com) उत्तर-प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों की जायजा लेने के लिए चुनाव आयोग की टीम आज लखनऊ पहुंची है। अमौसी एयरपोर्ट से चुनाव आयोग की टीम को चुनाव आयोग के दफ्तर तक मर्सिडीज कार से लाया गया। इसके लिए तीन मर्सिडीज कार को राज्य संपत्ति विभाग ने किराए पर लिया था। बाद में सवाल उठने पर मर्सिडीज कार को हटा कर इनोवा कार दी गई।

चुनाव आयोग की टीम के लिए तीन अलग-अलग ट्रेवलर्स से कार किराए पर ली गई। बताया जा रहा है कि जिन तीन कारों को किराए पर लिया गया, वो लखनऊ के ट्रेवलर्स की है। हालांकि अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स सवाल उठा रहें है।

 तीनों प्राइवेट कारें

जिन तीन कारों का इस्तेमाल चुनाव आयोग की टीम को लाने के लिए किया गया वो तीनों प्राइवेट कारें है। सवाल इस बात को लेकर भी है कि राज्य संपत्ति विभाग प्राइवेट व्हीकल को किराए पर कैसे ले सकता है?चर्चा है कि जिन तीन कारों का इस्तेमाल किया गया है। उनमें से एक मर्सिडीज -UP16AU0922 का इंश्योरेंस भी खत्म हो चुका है।

सभी डीएम-नोडल अफसर भी मीटिंग में शामिल

चुनाव आयोग की टीम शाम करीब 3.15 पर लखनऊ पहुंची। इसके बाद शाम 4 बजे राजनीतिक दलों के साथ उसकी बैठक हुई। शाम 6.15 बजे सभी डीएम-नोडल अफसर भी मीटिंग में शामिल हुए। 29 दिसंबर को डीएम-एसपी, कमिश्नर, आईजी और पुलिस कमिश्नर के साथ मीटिंग होगी। 30 दिसंबर को मुख्य सचिव और DGP के साथ बैठक है। चुनाव आयोग स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना की स्थिति पर भी मंथन करेगा।