‘मेरी फिल्में हमेशा एंटरटेनमेंट के धागे से बंधी रहेंगी’,अपने स्ट्रगलिंग फेज को याद कर बोले Kartik Aryan

Uncategorized

(www.arya-tv.com) कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. 29 जून को कार्तिक आर्यन एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी कामयाबी की और कदम बढ़ाते नजर आ रहे हैं. वे अपने करियर के उस पड़ाव पर हैं जहां वे फिल्म इंडस्ट्री के नए-नए पहलुओं का अनुभव कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन को फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल का वक्त हो गया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कई रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों से की. उसके बाद उन्होंने साइकोलोजिकल थ्रिलर फ्रेडी, हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 और थ्रिलर-ड्रामा धमाका जैसी अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में काम किया. हर टॉपिक पर उनकी पकड़ कमाल की रही. उन्होंने हर फिल्म से खुद को साबित किया कि वो किसी भी रोल के लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं.

‘मेरी फिल्में हमेशा मनोरंजन के धागे से बंधी रहेंगी’
बॉलीवुड टाइम्स से बातचीत के दौरान कार्तिक ने कहा कि वह सभी जॉनर की फिल्में करने में यकीन रखते हैं लेकिन वे इन सभी के साथ उनसे एक ही चीज चाहते हैं कि वे मनोरंजन से भरपूर हों. कार्तिक कहते हैं,  ‘मेरी फिल्में हमेशा मनोरंजन के धागे से बंधी रहेंगी. दर्शकों को मेरे निभाए गए अलग-अलग किरदारों की उम्मीद करनी चाहिए, लेकिन जो भी शैली है, मैं अपनी फिल्मों में एंटरटेनमेंट को नहीं जाने दूंगा. इसलिए हां, मैं अलग-अलग जॉनर की फिल्में करने को लेकर एक्साइटेड हूं, लेकिन शर्त ये है कि वे मनोरंजन से भरपूर हों.’

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से मिली पहचान
वहीं इस दौरान कार्तिक अपने अब तक के करियर में किए गए स्ट्रगलिंग फेज को याद करते है. कार्तिक कहते हैं कि ‘अपनी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ करने से पहले मुझे बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था. फिर एक स्ट्रगल था जब मुझे वह पहचान नहीं मिली जिसके लिए मैं तरस रहा था, जो मुझे आखिरकार ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद मिली. कार्तिक की मानें तो फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से लेकर ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ तक के सात सालों में जिंदगी के सबसे बड़े स्ट्रगल थे.