मांग में सिंदूर भरकर प्रेमी और प्रेमिका ने दिया ट्रेन से कूदकर जान, परिजनों ने बताई यह बात

Kanpur Zone UP

कानपुर(www.arya-tv.com) चित्रकूट के मानिकपुर थाना क्षेत्र के गुरौला रेलवे क्रासिंग के समीप एक युवक ने किशोरी संग ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया है। मृतक मध्यप्रदेश के रीवा जनपद के हैं। अलग-अलग जाति होने के कारण किशोरी के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे।

गुरौला रेलवे फाटक के समीप बुधवार की देर रात वाहन चलाने वाले राजकिशोर केशरवानी (26) निवासी चाकघाट रीवा और दूसरे गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने संघमित्रा सुपरफास्ट ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। बताया गया है कि आत्महत्या करने से पहले युवक ने किशोरी की मांग में सिंदूर भरा था।

इसके बाद दोनों ने ट्रेन के आगे छलांग लगाई। घटना की जानकारी होने पर मानिकपुर थाना और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। थाना पुलिस के मुताबिक दोनों प्रेमी युगल थे। प्रेमी युवक के पिता रमेश ने शक जताया है कि ट्रेन में यात्रा करते समय दोनों ने चलती ट्रेन से कूदकर जान दी है।

वहीं, मृतक राजकिशोर की मां रेनू केशरवानी ने बताया कि बेटा एक सप्ताह से गायब था। उसके व किशोरी के बीच प्रेम संबंध थे। कक्षा नौ में पढ़ने वाली किशोरी के परिजनों ने राजकिशोर के खिलाफ  थाने में 26 फरवरी को किशोरी को ले जाने का मामला दर्ज कराया था।