बीच सड़क पर पूरे परिवार को खत्म कर खुद को मारी गोली

बीच सड़क पर पूरे परिवार को खत्म कर खुद को मारी गोली

UP

कर्नाटक के चामराजनगर जिले में स्थित गुंडलुपेटे के पास एक शख्स ने अपने पूरे परिवार को खत्म कर दिया है।शख्स ने परिवार के चार सदस्यों को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। घटना शुक्रवार सुबह की है। जानकारी के मुताबित शख्स ने पहले अपने माता-पिता, फिर पत्नी और बेटे को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली। सभी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि घटना ऊटी रोड की है। यहां मैसुरु के रहने वाले ओम प्रकाश ने अपने परिवार के लिए घर से करीब 60 किलोमीटर की दूरी पर गुंडलूपेटे में नंदी लॉज में एक कमरा बुक किया था। वह यहां गुरुवार को परिवार के साथ पहुंचा था। पूरा परिवार यहां घूमने आया था।
अचानक गोलीबारी शुरू की
ओम प्रकाश ने लॉज से अपनी मां, पिता, पत्नी और बेटे को बाहर निकाला और करीब एक किलोमीटर दूर सभी एक निजी स्कूल के पास पहुंचे। तभी अचानक ओम प्रकाश ने अपनी रिवॉल्वर निकाली परिवार पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया। बीच सड़क पर हुई इस घटना को लेकर कोई कुछ नहीं समझ पा रहा है।

पुलिस को लोगों ने सूचना दी। मौके पर सभी सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि हत्या में इस्तेमाल की गई रिवॉल्वर बरामद कर ली गई है। हालांकि सभी हत्याओं का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।