बिहार चुनाव से पहले RJD को लगा बड़ा झटका, इन 6 लोगों पर FIR दर्ज

# ## National

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव सर पर है वहीं चुनाव से ठीक पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) मुख्य नेता की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आरजेडी के पूर्व नेता शक्ति मलिक की हत्या मामले में बिहार पुलिस ने रविवार को पार्टी के शीर्ष नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और अनिल कुमार साधु समेत 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

परिवार के बयान पर दर्ज हुआ केस
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव, एससीएसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु पासवान, अररिया के आरजेडी नेता कालो पासवान समेत 6 लोगों पर षड़यंत्र के तहत हत्या कराने का आरोप लगाते हुए केहट थाने में मामला दर्ज कराया गया है।म पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने एफआईआर फाइल करने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि परिवार के बयान के बाद एफआईआर दर्ज हुई है।

क्या है पूरा मामला
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के पूर्व सचिव शक्ति मलिक की रविवार सुबह अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक शक्ति की पत्नी खुशबू देवी ने इस मामले में रविवार शाम तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और अनिल कुमार साधु समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। परिजनों का आरोप है कि ये लोग शक्ति को जान से मारने की धमकी देते थे।

3 लोगों ने घुसकर मारा

शक्ति मलिक की रविवार तड़के सुबह 3 नकाबपोश अपराधियों ने घर में घुस कर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी और फिर वहां से फरार हो गए। उस वक़्त घर में सिर्फ बच्चे और पत्नी के अलावा ड्राइवर ही था। आनन फानन में शक्ति को सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।